कांग्रेस ने किया रेल रोको आंदोलन और आम सभा

कांग्रेस ने किया रेल रोको आंदोलन और आम सभा

एमसीबी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार जिला कांग्रेस कमेटी मनेंद्रगढ़ के जिला अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव के नेतृत्व में आज मनेंद्रगढ़ में रेल रुको आंदोलन एवं आम सभा का आयोजन किया गया। आम सभा का संबोधन करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि मोदी सरकार ने आम जनों के सुविधाओं से रेल को हटा दिया है

एवं रेल को उद्योगपतियों के सुविधाओं में लगा दिया है, नगर पालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल ने कहा कि आज इस देश में लगातार लगभग 67000 ट्रेन रद्द हुई यह मोदी सरकार की असफलता को दिखाता है।

वरिष्ठ कांग्रेसी रफीक मेमन ने रेलवे स्टेशन में रेलवे के स्टॉपेज को बंद किए जाने का मुखर होकर विरोध किया। युवा कांग्रेस अध्यक्ष हाफिज मेमन ने प्रदेश में 200 से ज्यादा रेल्वे का स्तपेज खतम करने का विरोध किया। जिला प्रवक्ता सौरव मिश्रा ने पूछा कि प्रदेश में यात्रि रेल के मनमानी से परेशान है और केंद्र में सत्ता में रहने वाली भाजपा के प्रदेश के 9 सांसद कहा सो रहे है ?


कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष राजेश शर्मा और राजेश साहु ने भी मोदी सरकार पर जम कर निशाना साधा, वही शाहीन अतिदि पाराशर ने भी मोदी की नाकामियों को उजागर किया।

आम सभा के बाद आम आदमियों के लिए रेल सुविधाओं के बहाल के लिए सभी कांग्रेसी नेताओ ने केंद्रीय रेल मंत्री के नाम से स्टेशन मास्टर को ज्ञापन सौंपा। रेल रुको आंदोलन में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव नगर पालिका परिषद मनेंद्रगढ़ के अध्यक्ष प्रभा पटेल, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मनेंद्रगढ़ के अध्यक्ष राजेश शर्मा, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मनेंद्रगढ़ ग्रामीण के अध्यक्ष राजेश साहू, जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सौरव मिश्रा, पप्पू हुसैन, हारून मेमन, नागेंद्र जायसवाल, रफीक मेमन, स्वप्निल सिंह, हाफिज मेमन, गफ्फार मेमन समीना खातून, गुरुदेव पांडे, छोटे लाल वर्मा, सपन महतो, शिव यादव, वेंकटेश सिंह गिरधर जायसवाल, मनोज शर्मा युधिष्ठिर कमरों, शाहीन अदिति पाराशर, राजा पांडे, सिद्धू लाल वर्मा अशोक गुप्ता, अमित सिंह, साबिर अली, पिंटू भास्कर, इमरान खान अमित पुरी, गोपाल गुप्ता, रामावतार सिगरोल, अनिल केरकेटा सहित कई अन्य लोग उपस्थित रहे।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।