कमरे से आ रही थी अजीब सी आवाज, ससुर ने जब खिड़की से झांककर देखा तो बहू प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही थी, फिर आगे क्या हुआ… जानिए

India Crime News : देर रात बहू के कमरे से तेज आवाज आ रही थी। आवाज सुनकर ससुर ने जब खिड़की से झांककर देखा तो बहू अपने प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही थी। इसके बाद ससुर ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में रंगेहाथ पकड़ लिया। जिसके बाद ससुर ने शोर मचाना शुरू कर दिया। ससुर की आवाज सुन आरोपी धमकी देते हुए मौके से भाग निकला।

यह भी पढ़े : FD Best Investment Tips : कौन सी FD में करें निवेश, इसमें मिलेगा तगड़ा मुनाफा ! एक क्लिक पर जानिए पूरी डिटेल ?

आपको बता दे कि, यह पूरा मामला उत्तरप्रदेश के मैनपुरी जिला का है। थाना औंछा क्षेत्र के गांव की रहने वाले एक वृद्ध ने रविवार को रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमे कहा है कि, 22 दिसंबर की रात को वह नीचे अपने कमरे में सो रहा था। और बहू छत पर बने अपने कमरे में सो रही थी।

यह भी पढ़े : – बाइक से एसपी ने किया नक्सल प्रभावित इलाकों का भ्रमण

वृद्ध ने रिपोर्ट में कहा कि, आधी रात को जब वह किसी काम के लिए छत पर गया तो वहां खुसुर-फुसुर आवाज आ रही थी। फिर मैंने खिड़की से झांककर देखा तो गांव का ही रहने वाला एक युवक पुत्रवधू के साथ आपत्तिजनक अवस्था में था। और वह बहू के साथ गलत काम कर रहा था।

FILE PHOTO

यह भी पढ़े :- तेज रफ्तार पिकअप और बाइक में टक्कर.. 1 नाबालिग की मौके पर मौत, दूसरे की हालत गंभीर

वृद्ध ने आगे कहा कि, आरोपी युवक ने उसे देखा तो गाली गलौज करने लगा। फिर जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया। शिकायतकर्ता ससुर ने बताया कि, आरोपी युवक का उसके घर पर आना-जाना लगा रहता था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच व तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।