तेज रफ्तार कैप्सूल वाहन ने 1 दर्जन मवेशियों को रौंदा, 5 मवेशियों की मौके पर मौत

बलौदाबाजार : तेज रफ्तार कैप्सूल वाहन ने लगभग एक दर्जन मवेशियों को रौंदा दिया। जिससे 5 मवेशियों की तुरंत ही मौत हो गई। इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया। जिससे सड़क के दोनों ओर आधा किलोमीटर तक गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।

जिसकी सूचना मिलते ही सिमगा एसडीएम आशीष कर्मा, भाटापारा एसडीओपी सिद्धार्थ बघेल, सुहेला तहसीलदार डीके सामल और सुहेला थाना प्रभारी पुरुषोत्तम कुर्रे स्टाफ सहित मौके पर पहुंचे और कल देर रात थाने में समझौता हुई। इसके बाद ग्रामीण शांत हुए। मामला सुहेला थाना क्षेत्र का है। बलौदाबाजार-सिमगा मुख्य मार्ग पर ग्राम बिटकुली के पास शुक्रवार शाम 7 बजे श्रीनिधि ट्रांसपोर्ट का ट्रक क्रमांक सीजी 22 एसी 6581 के चालक ने लगभग एक दर्जन मवेशियों को रौंद दिया। इसमें से 5 मवेशी घटनास्थल पर ही मर गए, जबकि अन्य बेहोश है। दुधारू भैंस को रौंदने के बाद चालक मौके से फरार हो गया है।

घटना की जानकारी मिलने पर बिटकुली के मवेशियों के मालिकों सहित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। इससे विभिन्न अंतरराष्ट्रीय संयंत्रों और स्टोन क्रेशरों से चलने वाले भारी वाहनों के पहिए थम गए थे और सड़क के दोनों ओर आधा किलोमीटर तक गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।