मजदूरों से भरी ट्रैक्टर को ट्रक ने मारी ठोकर, 2 महिला की मौत कई लोग घायल

बेमेतरा : जिला में दर्दनाक सड़क हादसा घटित हुआ है। तेज । रफ्तार (हाई स्पीड) ट्रक ने ट्रैक्टर को ठोकर मार दी। ठोकर इतना खतरनाक था कि ट्रैक्टर पलट गई। वहीं इस हादसे में 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां सभी का इलाज जारी है। और कुछ घायलों की स्थिति को देखते हुए रायपुर रेफर कर दिया गया है। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है ।

जानकारी के मुताबिक, बेमेतरा जिला अंतर्गत साजा थाना के बीजागोड गांव में ट्रैक्टर को पीछे से ट्रक ने ठोकर मार दी। जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई और ट्रैक्टर में सवार 2 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए सजा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया गया है जहां उनका इलाज जारी है।

बताया जा रहा है कि, इस पूरी घटना में ग्रामीणों का योगदान काफी महत्वपूर्ण रहा। सभी घायलों को गांव वालो ने अपने चार पहिया वाहनों से स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहीं इस हादसे के बाद भाग रही ट्रक को पुलिस ने आखिर कर पकड़ ही लिया। इस घटना को लेकर लोगों ने बताया कि, ट्रैक्टर में सभी महिलाएं खेती किसानी के काम में जा रहे थे तभी ग्राम वीजागोड के पास ट्रक में जबरदस्त ठोकर मार दी। हादसे में 2 महिला की मौत हो गई और कई घायल हैं। आपको बता दें कि, यह मामला साजा थाना क्षेत्र का है।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।