छत्तीसगढ़ का यह डैम बना लवर्स प्वाइंट, प्रेमी जोड़ों ने बनाया अड्डा, सरपंच ने लगाया बोर्ड

सूरजपुर : सूरजपुर जिले के सिलफिली क्षेत्र के मोरभंजन गांव में मानव निर्मित डैम इन दिनों काफी सुर्खिया बटोर रही है। पिछले दिनों यहां के सरपंच के द्वारा बोर्ड लगाया गया था, बोर्ड में यह लिखा था कि यह लवर्स प्वाइंट नहीं है, यहां पकड़े जाने वालो पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस बोर्ड को लेकर विवाद बढ़ने के बाद आखिरकार उस विवादित बोर्ड को तो हटा दिया गया, लेकिन स्थानीय लोगों के द्वारा इस इलाके की सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन और पुलिस से मांग कर रही है।



मानव निर्मित डैम बहुत गहरा है और जंगलों के काफी नजदीक भी है, जिसकी वजह से यहां प्रेमी जोड़ों का आना-जाना लगा रहता है। यह इलाका सुनसान होने की वजह से यह डैम (सुसाइड पॉइंट) भी बन गया है। स्थानीय लोगों की माने तो डैम में अभी तक करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने सुसाइड किया है इस डैम पर।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में फिर आया बच्चा चोर, महिला ने लगाया आरोप, युवक की कर दी जमकर पिटाई



बताया जा रहा है की इस इलाके में घूमने जाने वालों के साथ चोरी और लूट की वारदातों में बढ़ोतरी हुई है। पुलिस का यह दावा है कि इस इलाके में लगातार पुलिस पेट्रोलिंग करती है, ताकि यहां घूमने आए लोगों को किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो, फ़िलहाल यह डैम काफी सुर्ख़ियों में है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।