नर कंकाल मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस, फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड पहुंचे

कोरबा : छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। जिला के रंगोली जंगल में नर कंकाल मिला है। नर कंकाल मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।



जानकारी के मुताबिक, पाली थाना क्षेत्रअंतर्गत रंगोली जंगल में नर कंकाल मिला है। गांव वालो ने नर कंकाल को देखा, जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के लिए फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड को बुलाया है। वहीं घटनास्थल से कपड़े और चप्पल भी मिले हैं।



वहीं आशंका जताई जा रही है कि ये नर कंकाल क्षेत्र के ही 15 दिनों से लापता प्रकाश सिंह कंवर का हो सकता है। और यह हत्या है या आत्महत्या पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट होगा। थाना प्रभारी ने बताया कि, कई तरह की आशंकाओं के बीच पुष्टि के लिए चिकित्सकों की सलाह और परीक्षण के साथ ही डीएनए टेस्ट कराए जाने की जरूरत पड़ सकती है।



इस मामले की विवेचना कर रहे एएसआई डीआर ठाकुर ने बताया कि जिस जगह पर कंकाल मिला है, वह जंगल के भीतर का पगडंडी मार्ग है। जहां से दोपहिया वाहनों की आवाजाही होती रहती है। वहीं पाली की शराब भट्टी से लगा हुआ यह इलाका है। भट्टी के बाद नेशनल हाइवे पार कर इस जंगल से लोग आना-जाना करते हैं। घटनास्थल के आसपास कई जगह पर डिस्पोजल गिलास और शराब पीने के प्रमाण मिले है। जिससे संभावना है कि मृतक भी शराब पीने के लिए यहां पहुंचा रहा होगा और कोई घटना हुई होगी। परिजनों ने लापता प्रकाश के आदतन शराबी होने की जानकारी पुलिस को दी है। फ़िलहाल, पुलिस जांच में जुटी हुई है। यह मामला पाली थाना क्षेत्र का है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।