बेटों को मां के बारे में गुमराह करता रहा पिता, फिर पिता ही निकला हत्यारा, जाने कैसे

अंबिकापुर : महिला की हत्या कर उसी के ही घर के पीछे बाड़ी में दफना दिया गया, और इतना ही नहीं, शव को पूरी तरह नष्ट करने उसमें नमक भी डाल दिया गया। इसके बाद मामले का खुलासा तब हुआ जब, महिला के दोनों बेटे घर लौटे और पिता ने कहा कि उनकी मां कहीं चली गई है, फिर उनका पिता भाग गया। जिसके बाद बच्चों ने मां के बारे में पड़ोसियों से पूछताछ की तो पिता द्वारा मां से मारपीट करने की जानकारी हुई।

बाड़ी से आ रही बदबू का कारण जानने जब बेटा पहुंचा तो देखा कि शरीर का कुछ हिस्सा बाहर की तरफ है और कुत्ते उसे नोंच रहे हैं।शहर से लगे सांड़बार के जंगलपारा इलाके में दिवाली के आसपास महिला की उसी के घर में हत्या की गई। इस मामले को दबाने के लिए शव को घर के पीछे की बाड़ी में दफना दिया गया था। इस बीच दोनों बेटे छुट्‌टी पर घर आए और पिता से मां के बारे में पूछा तो उसने गुमराह करते हुए बेटों से यह कह दिया कि तुम्हारी मां कहीं चली गई है।

बेटा परेशान था और मां को इधर-उधर लगातार तलाश रहे थे। पिता कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर घर आया था। बेटों के लगातार सवाल-जवाब से पिता बिना बताए घर से फरार हो गया। इस बीच पड़ोसियों से बेटों को पता चला कि पिता ने तुम्हारी मां से मारपीट की थी और जिसके बाद से वह नहीं दिखी। घर के आसपास बहुत बदबू आ रही थी, इससे बेटो को अनहोनी की आशंका होने लगी थी।

शनिवार को बाड़ी में शव का कुछ हिस्सा ऊपर दिखा। कुत्तों ने शव को खींचने की कोशिश की थी। जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को कब्र से बाहर निकलवाया तो मामला सामने आया। शव पूरी तरह सड़ गया था। ग्राम सांड़बार जंगलपारा निवासी 35 वर्षीय सूरजमनी टोप्पो का शव इस हाल में देखकर उसके दोनों बेटे फफक पड़े। पुलिस फरार पति को तलाश रही है। पति के फरार होने से पुलिस उसी पर हत्या का संदेह जता रही है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।