मजदूरों से भरी टाटा एस पलटी, 2 गर्भवती महिलाएं समेत 12 से ज्यादा घायल

कोंडागांव : सिटी कोतवाली कोण्डागांव क्षेत्र अंतर्गत बफना नेवता मार्ग पर मालवाहक वाहन पलट गया। इस घटना के दौरान मालवाहक में 25 से ज्यादा मजदूर सवार थे, जिन्हें खेती कार्य के लिए नेवता गांव ले जाया जा रहा था। घटना में लगभग दर्जनभर से ज्यादा मजदूर घायल हो गए हैं। घायल मजदूरों को 108 की सहायता से कोण्डागांव के जिला अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल किया गया है।



आपको बता दे की घायलों में दो गर्भवती महिलाएं भी शामिल हैं। खरीफ फसल के लिए खेतों में कार्य करने 25 से अधिक मजदूरों का दल चिपावण्ड गांव से नेवता कमलू कोर्राम के खेत जा रहा था। सभी मजदूर जिस टाटा ऐस वाहन में सवार होकर मजदूरी के लिए खेत जा रहे थे। वो टाटा ऐस मालवाहक  जैसे ही बफना और नेवता के बीच नेवता पुलिया के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर पलट गई।



घटना में लगभग दर्जनभर से ज्यादा मजदूर घायल हो गए। घायल मजदूरों को कोण्डागांव के जिला अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल किया गया है। उपचार कर रहे डॉ. सुनील कुजूर के मुताबिक, घायलों में 2 गर्भवती महिलाएं भी शामिल हैं, जिन्हें गायनिक वार्ड में शिफ्ट करवाया गया है। वहीं 3 मजदूरों के हड्डी फ्रैक्चर हुए हैं। बाकी सभी को सामान्य चोट आयी है, सभी घायलों का उपचार जारी है।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।