स्टील कारोबारी समीर जैन ने किया शादीशुदा महिला से रेप, आरोपी समीर जैन फरार, जाँच में जुटी पुलिस

 जगदलपुर :  जगदलपुर के स्टील कारोबारी समीर जैन पर रेप का केस दर्ज हुआ है। एक शादीशुदा महिला का पिछले कई दिनों से शारीरिक शोषण कर रहा था। कुछ दिन पहले मारपीट भी किया। जिसके बाद महिला थाना पहुंची और दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है। FIR होने के बाद से आरोपी समीर जैन फरार है।

मिली जानकारी के मुताबिक, शादीशुदा पीड़ित महिला जगदलपुर शहर की ही रहने वाली है। और कुछ दिन पहले बोधघाट पुलिस थाना पहुंचकर मामला दर्ज करवाया था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, स्टील कारोबारी समीर जैन को वह पहले से ही जानती थी। समीर ने उसके साथ पहले दोस्ती की। फिर धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ाई। उसका महिला के घर भी लगातार आना-जाना लगा रहता था।

इसके बाद समीर जैन पिछले सालभर से उसका लगातार रेप कर रहा था। बोधघाट थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि, महिला ने दुष्कर्म के साथ मारपीट और गाली-गलौज करने का भी आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि, कुछ दिन पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था। समीर जैन ने उसके साथ मारपीट भी की थी।

जगदलपुर CSP विकास कुमार ने कहा कि, यह मामला करीब 4 से 5 दिन पुराना है। आरोपी समीर जैन के खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है। हालांकि आरोपी समीर जैन फरार है। पुलिस उसे ढूंढ रही है। साथ ही शिकायत के आधार पर पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी समीर जैन को पकड़ा जाएगा। आपको बता दे कि, मामला बोधघाट थाना क्षेत्र का है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।