पुलिस वाहन ने मारी बाइक को ठोकर… पति-पत्नी हवा में उछलकर निचे गिरे.. दोनों की हालत गंभीर, देखिए हादसे का वीडियो

लोरमी : छत्तीसगढ़ के लोरमी जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। और यह हादसा किसी आम आदमी की गाड़ी से नहीं बल्कि पुलिस की गाड़ी से हुआ है। पति-पत्नी बाइक पर सवार होकर जा रहे थे तभी तेज रफ्तार पुलिस वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। ठोकर लगते ही बाइक के साथ दंपत्ति फेंका गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है।

इस दर्दनाक हादसे में महिला की कमर की हड्डी टूट गई है। वहीं टक्कर मारने के बाद नशे में धुत पुलिस वाहन चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। वहीं बताया जा रहा है कि, वाहन में अन्य कर्मी भी सवार थे। आपको बता दें कि, घायल दंपति की शादी 15 दिन पहले ही हुई है। वहीं इस दर्दनाक हादसे का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। आपको बता दे कि यह मामला लोरमी थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, 26 मार्च की शाम लगभग चार बजे लोरमी थाना क्षेत्र के डिंडोल गांव में बाइक सवार दंपति को तेज रफ्तार पुलिस वाहन (स्कार्पियो) ने रौंद दिया। दुर्घटने में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह हादसा होते ही आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से घायल दंपत्ति को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है।

वहीं ठोकर मारकर चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने आरोप लगाया है कि, पुलिस वाहन चालक सहित अन्य घटना के वक्त शराब के नशे में धुत थे। वहीं ग्रामीणों ने रोकने की भी कोशिश की लेकिन वह मौके से वाहन लेकर चालक समेत अन्य भाग निकले। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।