पुलिस ने कुकुरमुड़ा हत्याकांड का किया खुलासा… पुरानी रंजिश के चलते ममेरे भाई ने वारदात को दिया था अंजाम

खैरागढ़ : बीते दिनों कुकुरमुड़ा में हुए हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। जब पुलिस घटना स्थल पहुंचकर उपस्थित लोगों से पूछताछ की तो मृतक गणेश निषाद (23 वर्ष) पिता आशाराम निषाद ग्राम कुकुरमुड़ा के रूप में पहचान की गई। जानकारी के मुताबिक, मृतक गणेश का रिश्ते में आरोपी शुभम निषाद ममेरा भाई है। इस घटना के संबंध में लोगों से पूछताछ पर गांव के ही शुभम निषाद के साथ पुरानी रंजिश और पैसे की लेन-देन की बात पर विवाद होने की बात सामने आई थी।

घटना स्थल पर आरोपी शुभम निषाद आकर मृतक गणेश निषाद से पुरानी रंजिश के कारण पैसे मांगते विवाद कर डंडा से गणेश के कमर और सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, गणेश खून से लथपथ होकर होकर जमीन पर गिर गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपी को पकडऩे के लिए थाना प्रभारी प्रतिभा लहरे दल बल सहित आरोपी के सकुनत पर दबिश दिया तब तक वहां से आरोपी फरार हो चुका था।

जिसके बाद आरोपी शुभम निषाद को 24 घंटे के अंदर दुर्ग से गिरफ्तार किया गया। आरोपी से पूछताछ पर मृतक से पुरानी रंजिश व पैसे की लेन देन होने की बात पर विवाद कर डंडा से मारकर मौत के घाट उतारना स्वीकार किया। वहीं इस घटना में प्रयुक्त डंडा को पुलिस के सामने पेश किया है। आरोपी शुभम निषाद (22 वर्ष) पिता सुरेश निषाद निवासी कुकुरमुड़ा को 27 मई को गिरफ्तार किया गया है।

जिसे न्यायिक रिमांड पर न्यायालय पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया। उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक प्रतिभा लहरे, निरीक्षक अनिल शर्मा, शक्ति सिंह उपनिरीक्षक बिलकिश बेगम, कैलाश साहू, सहायक उपनिरीक्षक कोमल मिंज, प्रकाश सोनी, तैलेश सिंह, प्रधान आरक्षक सुरेश चंद्रवंशी, आरक्षक शिवलाल वर्मा, प्रदीप यादव, विष्णु राजपूत, परमेश्वर योगी, शैलेंद्र पटेल, त्रिभुवन यदु, चंद्रविजय की सराहनीय भूमिका रही।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।