पुलिस ने सट्टेबाजों पर की छापेमार कार्रवाई, 12 आरोपी गिरफ्तार, 15.71 लाख की संपत्ति जब्त

रायगढ़ : अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस ने सट्टा-पट्टी लिखने वाले 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर छापेमारी कार्रवाई की है। रायगढ़ पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से नगदी 13.46 लाख रुपये सहित 1 लैपटॉप, 1 टैबलेट, और 15 मोबाइल जब्त किये हैं। वहीं इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों के डिटेल्स खंगाले जा रहे हैं। आरोपियों के खिलाफ छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है। यह कार्रवाई के साइबर सेल, कोतवाली, चक्रधरनगर और जूटमिल पुलिस की सहयोग से किया गया है।

रायगढ़ पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल के सामाजिक अपराधों पर अंकुश लगाने ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा और सट्टा लिखने वालों पर प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। इस पर रायगढ़ शहर के कई क्षेत्रों में छिपकर सट्टा पट्टी लिखने की सूचनाएं पुलिस को मुखबीरों से मिली। जिसके बाद सीएसपी आकाश शुक्ला और साइबर सेल डीएसपी अभिनव उपाध्याय के नेतृत्व में टीआई मोहन भारद्वाज, टीआई प्रशांत राव, टीआई सुखनंदन पटेल, साइबर सेल, कोतवाली, जूटमिल और चक्रधरनगर स्टाफ की अलग-अलग टीमें बनाई गई। और इन टीमों ने शहर के कई स्थानों पर एक साथ सट्टा रेड कार्रवाई किया। इसमें 12 लोगों को पुलिस ने रंगे हाथ कागज, मोबाइल, लेपटाप, टैबलेट पर सट्टा-पट्टी नोट करते पकड़ा है।

पुलिस की सफल कार्रवाई में 12 आरोपियों के कब्जे से 13 लाख 46 हजार 780 रुपये नगदी , 15 नग मोबाइल, 1 लैपटॉप, 1 टैबलेट, कैलकुलेटर, पेन और सट्टा पट्टी पर्ची जब्त किया गया है। वहीं इस रेड में 12 आरोपियों से कुल 15,71,780 की संपत्ति जब्त की गई है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।