पत्नी के साथ पुलिस आरक्षक, आपत्तिजनक हालत में देखा पति, हंसिए से प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

 मुंगेली :  छत्तीसगढ़ राज्य के मुंगेली जिले में पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख पति ने पुलिस आरक्षक (constable) के प्राइवेट पार्ट पर हंसिए से जानलेवा हमला कर दिया। बता दे कि, इस हमले में पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक रोहित सिंह परिहार गंभीर रूप से घायल हो गया है। आरक्षक रोहित सिंह परिहार का अवैध संबंध मुंगेली के शिक्षक नगर में रह रही शादीशुदा महिला के साथ चल रहा है। और वो गुरुवार की रात अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पर गया था। जहां प्रेमिका ने बताया कि, उसका पति घर से बाहर गया है।

आरक्षक रोहित सिंह परिहार अपनी प्रेमिका के साथ जिस वक्त आपत्तिजनक हालत में था, उसी समय अचानक महिला का पति पहुंच गया। और दोनों को इस हालत में देखकर उसका गुस्सा भड़क गया और उसने घर में रखे हंसिए से आरक्षक रोहित सिंह परिहार के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। इस हमले में आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

घायल हालत में आरक्षक रोहित सिंह परिहार शिक्षक नगर में अपने रिश्तेदार के घर पहुंचा। इसके बाद रिश्तेदार उसे बिलासपुर के अपोलो अस्पताल लेकर पहुंचे। फिलहाल रोहित सिंह परिहार इलाज जारी है। पीड़ित ने अभी तक थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कराया है।

कांड के बाद घर में लगा ताला, पति-पत्नी फरार

सिटी कोतवाली प्रभारी गौरव पांडे ने बताया कि, आरक्षक की हालत फिलहाल गंभीर है। वहीं आरोपी पति-पत्नी घर में ताला लगाकर फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। घायल आरक्षक का बयान अभी नहीं हो पाया है। पुलिस टीम बिलासपुर जाकर घायल आरक्षक का बयान दर्ज करेगी। कोतवाली प्रभारी गौरव पांडे ने बताया कि, पीड़ित का बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने कहा कि, आरक्षक को घर पर बुलाने की दोनों पति-पत्नी की सुनियोजित साजिश थी या फिर आरोपी अचानक घर पहुंचा था, ये भी जांच के बाद ही पता चल सकेगा। यह मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।