पेट्रोल-डीजल रेट लेटेस्ट अपडेट, पेट्रोल के रेट में आई गिरावट, जाने कीमत

बीते कई महीने से पेट्रोल डीजल के दाम देशभर में स्थिर बने हुए है। छत्तीसगढ़ में भी पिछले कई महीने से पेट्रोल डीजल का रेट ना घटा है ना बढ़ा है। और आज भी पेट्रोल डीजल के दाम नहीं बढ़े हैं। राजधानी रायपुर में पेट्रोल का रेट ₹ 102.44 रुपये प्रति लीटर है। डीजल का रेट 95.42 रुपये प्रति लीटर है।

रायपुर : केंद्र सरकार की तरफ से पेट्रोल डीजल पर केंद्रीय उत्पाद शुल्क घटाने के बाद पेट्रोल डीजल के दाम स्थिर बने हुए हैं। डीजल 7 रुपये और पेट्रोल 9 रुपये 50 पैसे सस्ता चल रहा है। छत्तीसगढ़ में भी डीजल के रेट 6 रुपये 90 पैसे से 7 रुपये 43 पैसे की कमी आई है।  पेट्रोल में 8 रुपये 60 पैसे से 9 रुपये 16 रुपये की गिरावट आई है। तेल के दामों में एक्साइज ड्यूटी घटाने से आम लोगों को कुछ राहत मिली है।

chhattisgarh petrol diesel price today आज छत्तीसगढ़ में पेट्रोल डीजल के दाम स्थिर बने हुआ है। राजधानी रायपुर में पेट्रोल डीजल का रेट : रायपुर में पेट्रोल का रेट ₹ 102.44 रुपये प्रति लीटर है। डीजल का रेट ₹ 95.42 रुपये प्रति लीटर है। बिलासपुर में पेट्रोल का रेट ₹ 103.14 रुपये प्रति लीटर है। डीजल का रेट ₹ 96.12 रुपये प्रति लीटर है। दंतेवाड़ा में पेट्रोल और डीजल सबसे महंगा है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।