पाटन : स्कूल बस ने मारी टक्कर, बाल बाल बचे बच्चें, बड़ी दुर्घटना टली

(संतोष देवांगन) पाटन : पाटन में आज शाम को बड़ी दुर्घटना होते होते टली, मैत्री विद्या निकेतन की स्कूल बस सुभाष चौक पाटन में  स्थित घर के सामने लगे शेड को जोरदार टक्कर मार दी. आपको बता दे की घटना के समय बस में स्कूली बच्चे सवार थे। आपको बता दे की पाटन में संचालित एक मैत्री विद्या निकेतन स्कूल के बस ने सुभाष चौक पाटन में स्थित एक घर के सामने बने शेड की टक्कर मार दी।

बताया जा रहा है की जिस समय घटना घटी उस समय बस में स्कूली बच्चे सवार थे। वही कृष्ण कुमार देवांगन ने बताया की इस घटना से उसे काफी आर्थिक क्षति हुई है। वही बस का ड्राइवर सत्रुहन फोटो नहीं खींचने की बात करते हुए मुँह छुपा रहे थे।

बता दे की बस के खिड़की में सेड का रॉड बुरी तरह से फस जाने से बस आगे नहीं बड़ा वही मैत्री विद्या निकेतन स्कूल के बस में सवार बच्चें इस घटना में बाल बाल बचे, अन्यथा बड़ी घटना घट सकती थी। वही घटना की जानकारी लगते ही मैत्री विद्या निकेतन स्कूल के मैनेजमेंट सुन्दर सर घटना स्थल पहुंचे और घटना में पीड़ित कृष्ण कुमार देवांगन को उनके घर में हुए नुकशान की पूरी भरपाई करने का आश्वासन देते हुए सोमवार को स्कूल बुलाया है। अब देखना यह है की स्कूल संचालक पीड़ित के नुकशान की पूरी भरपाई करते है या सिर्फ आश्वासन ही रहता है।

देखे वीडियो

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।