ट्रेन के सामने कूदी महिला… अधिकारी की पत्नी ने की खुदकुशी… जांच में जुटी पुलिस

रायपुर : छत्तीसगढ़ राज्य की राजधानी रायपुर से सनसनीखेज मामला (sensational case) सामने आया है। महिला ट्रेन के सामने छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। लोगो के मुताबिक आत्महत्या करने वाली महिला का पति महालेखाकार कार्यालय में अधिकारी है।  इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम शव को अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है।



पंडरी थाना क्षेत्र अंतर्गत मोवा ब्रिज से ट्रेन के सामने महिला ने छलांग लगा दी जिससे महिला की दर्दनाक मौत हो गई। आत्महत्या करने वाली महिला विधानसभा के महालेखाकार कार्यालय में अधिकारी दीपक मीणा की पत्नी शारदा मीणा है। जानकारी के मुताबिक, मृतक का पति महालेखाकार कार्यालय सहायक लेखा अधिकारी के पद पर पदस्थ है। बताया जा रहा है कि महिला का पति किसी काम से मुंबई गया था।



और वहां से लौटते ही वह कार लेकर घूमने चला गया और रात को 1 बजे वापस लौटा। जिससे उसकी पत्नी गुस्सा हो गई, पति के देर रात घर आने की वजह से पत्नी ने घर का दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद पत्नी ने 3 बजे रात को पत्नी ने दरवाजा खोला और रविवार सुबह 5 बजे करीब रेल पटरी के नीचे आकर जान दे दी। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर बहुत विवाद भी हुआ था। फ़िलहाल इस ममले में पुलिस जांच कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, यह मामला पंडरी थाना क्षेत्र का है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।