मोदी सरकार का बजट झूठ का पुलिंदा – भूपेश तिवारी

राजनांदगांव । आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष भूपेश तिवारी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश मोदी सरकार के बजट को झूठ का पुलिंदा बताया है। उन्होंने कहा कि 15 साल से देख रहे हैं मोदी सरकार ही केंद्र की सत्ता पर ताबीज रही है। देश की जनता को बरगला कर वोट बटोरना उनकी सबसे बड़ी विशेषता है। 15 साल तक हर साल पेश होने वाले बजट में आंकड़ों का मायाजाल ही रहता है।

इतने सालों के बजट में तो देश का कायाकल्प हो जाना चाहिए था। गरीबी बेरोजगारी दूर हो जानी चाहिए थी सच तो यह है कि बड़े उद्योगपतियों को बड़ा लाभ पहुंचाने का काम किया जा रहा है। बड़ी प्राइवेट कंपनियों को लूट की खुली छूट दे रखी है। छोटे उद्योग धंधे ठप होते जा रहे हैं।

श्री तिवारी ने आगे कहा कि बजट में छत्तीसगढ़ प्रदेश के साथ जमकर भेदभाव किया गया है। बिहार और आंध्र प्रदेश को हजारों करोड़ों का विशेष पैकेज दिया जाना यही साबित करता है। भाजपा 15 साल से झूठ बोलती आ रही है और पता नहीं कैसे लोग उनके झूठ को सच मान लेते हैं।

वित्त मंत्री ने छत्तीसगढ़ को ठेगा दिखा दिया है। कुल मिलाकर मोदी सरकार के बजट में छत्तीसगढ़ को कुछ नहीं मिला। भाजपा राज में छत्तीसगढ़ की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है। इनका मुंह तोड़ जवाब आम जनता आगामी चुनाव में भाजपा को अवश्य देगी।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।