मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी मे हज़ारों कार्यकर्ताओं के साथ चंदन कश्यप ने भरा नामांकन

नारायणपुर : गुरुवार को छत्तीसगढ़ राज्य में विधानसभा आम चुनाव के लिए नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी चंदन कश्यप ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की मौजूदगी में हज़ारों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में विधानसभा चुनाव हेतु अपना नामांकन भरा।



नामांकन से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी का नारायणपुर नगर मे रोड शो एवं बाइक रैली निकली जिसमें युवा कांग्रेस,एनएसयूआई के हज़ारों कार्यकर्ता शामिल रहे तत्पश्चात मुख्यमंत्री ने हाई स्कूल मैदान मे आमसभा को संबोधित किया। आमसभा मे लगभग 15 हज़ार से ज्यादा लोग मौजूद रहे। कांग्रेस प्रत्याशी चंदन कश्यप ने आज विधानसभा चुनाव हेतु नामांकन डालने के साथ अपना चुनाव अभियान का शंखनाद आगाज किया।



मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अबकी बार 75 पार । कांग्रेस के कार्यकाल मे नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र का तस्वीर बदला है। आपकी क्षेत्रों मे पानी पहुचाने का काम, हाट बाजार क्लिनिक के माध्यम से ईलाज करने का काम,रोजगार के अवसर सृजन करने का काम, किसानों को न्याय दिलाने का काम, महिलाओं को रोजगार के माध्यम से सशक्त बनाने का काम हमारी कांग्रेस की सरकार ने की है।



भाजपा के शासनकाल मे प्रदेश के लोग रोजगार की तलाश मे प्रदेश से बाहर पलायन करते थे लेकिन कांग्रेस के सरकार आते ही प्रदेश के लोगों को प्रदेश मे रोजगार मिल रहा है। हम आदिवासी संस्कृति को संरक्षित करने के लिए देवगुढ़ी और घोटुल बनाने का कार्य किया है,आदिवासी तीज त्योहारों को बढ़ावा दिया है,पारम्परिक खेलों को बढ़ावा दिया है आज नारायणपुर सहित पूरे प्रदेश मे परिवर्तन आया है।



प्रदेश की जनता समझ चुकी है कि प्रदेश की किसानों, महिलाओं और युवाओं की हितैषी कौन है। भाजपा ने अपने शासनकाल मे बस्तर का शोषण किया है। आज बस्तर मे केंद्रीय गृह मंत्री आये है यदि बस्तर के हित मे कार्य करते है तो नगरनार स्टील प्लांट का निजीकरण रोकना चाहिए लेकिन ऐसा नहीं करेंगे ये केवल छत्तीसगढ़ को बेचना चाहते है छत्तीसगढ़ की जनता को बन ठगना चाहते है।



मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि फिर एक बार नारायणपुर और छत्तीसगढ़ से भाजपा को उखाड़ फेंकना है और प्रदेश मे पुनः कांग्रेस की सरकार बनाना है। कार्यक्रम मे प्रदेश कांग्रेस कमेटी, जिला कांग्रेस कमेटी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के युवा कांग्रेस महिला कांग्रेस एवं एनएसयूआई सहित सभी प्रकोष्ठ के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।