IND vs AUS T20 : ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या समेत इन खिलाड़ियों को नहीं मिला मौका

IND vs AUS T20 MATCH ! रायपुर : इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मुकाबलों की T20 सीरीज का आज चौथा मुकाबला राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए सीरीज के बाकी 3 मुकाबलों में 2 भारत ने जीते हैं तो वहीं एक में ऑस्ट्रेलिया ने बाजी मारी है।



भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण है। भारत टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में भी हार्दिक पांड्या को टीम में जगह नहीं दी है। और साथ ही 3 अन्य खिलाड़ी प्लेइंग 11 से बाहर हैं।



बाहर हुए प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश को मौका

भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में से प्रसिद्ध कृष्णा को बाहर कर दिया गया है। राजधानी रायपुर की पिच तेज और स्पिन दोनों ही तरह के गेंदबाजों को सहायता करती है। इसीलिए कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टीम में एक बदलाव किया है। प्रसिद्ध की जगह इस बार आवेश खान को मौका दिया गया है।



टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

यशस्वी जयसवाल, रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, अर्शदीप सिंह, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, अवेश खान, मुकेश कुमार



ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन

ट्रैविस हेड, मैट शॉर्ट, आरोन हार्डी, बेन मैकडरमॉट, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर/कप्तान), क्रिस ग्रीन, नाथन एलिस, जेसन बेहरेनडॉर्फ, तनवीर संघा, बेन ड्वारशुइस

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।