अगले 5 दिनों तक भारी बारिश के आसार, जानिए मौसम विभाग ने क्या कहा

Chhattisgarh Weather Update – रायपुर : छत्तीसगढ़ राज्य के मौसम (mausam) में फिर बदलाव देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि, छत्तीसगढ़ राज्य में मानसून द्रोणिका फिर सक्रिय (Active) हो गया है। इसके चलते (Weather Fepartment) मौसम विभाग के मुताबिक, छत्तीसगढ़ राज्य के सभी संभागों में बादल आंशिक रूप से छाए रहेंगे और शाम या रात तक गरज-चमक के साथ भारी बारिश की भी संभावना है।



(Weather Fepartment) मौसम विभाग के मुताबिक, एक दो स्थानों में बिजली गिरने की आशंका जताई गई है। छत्तीसगढ़ राज्य के सभी जिलों में अधिकतम तापमान में गिरावट संभव है। (Weather Fepartment) मौसम विभाग ने अगले 5 दिनों तक लगातार बारिश होने की संभावना जताई है। 6 जुलाई और 7 जुलाई को छत्तीसगढ़ राज्य के उत्तर क्षेत्र में भारी बारिश का पूर्वानुमान है।



23 डिग्री न्यूनतम तापमान

(Weather Fepartment) माैसम विभाग के मुताबिक, 6 जुलाई और 7 जुलाई को राजधानी रायपुर में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। वहीं 7 जुलाई को रायगढ़, जशपुर, बलरामपुर में भारी बारिश की संभावना है। जिसके साथ ही गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने और वज्रपात होने की भी संभावना है। आपको बता दें, छत्तीसगढ़ राज्य का अधिकतम तापमान (Maximum Temperature) बलौदाबाजार जिला में 37.3 डिग्री दर्ज किया गया है। छत्तीसगढ़ राज्य में सबसे न्यूनतम तापमान (Minimum Temperature) कोरिया में 23 डिग्री दर्ज किया गया है।



Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।