अमिषा ने रायपुर में मचाया गदर, गूंज उठा हिंदुस्तान जिन्दाबाद का नारा

रायपुर: सोमवार की देर शाम नेताजी सुभाष स्टेडियम में जैन क्रिकेट चैंपियनशिप का शुभारंभ बालीवुड अभिनेत्री अमिषा पटेल ने किया। इस वेलकम के बीच उन्होने अपनी चर्चित फिल्म गदर का डायलाग सुनाकर मैदान में दर्शकों का उत्साह बढ़ाया। हिंदुस्तान जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा।

इस डॉयलॉग से पूरा स्टेडियम गूंज उठा। वही मैदान में की गई पंजाबी थीम पर सजावट और काफी संख्या में सिक्ख समाज के सदस्यों की मौजूदगी देखकर कहा कि छत्तीसगढ़ में आकर लग रहा है कि पंजाब में हूं, सिर्फ तारासिंग की कमी रह गई है।

अमिषा पटेल ने गदर का डायलॉग सुनाकर दर्शकों का बढ़ाया उत्साह

अमिषा ने दर्शकों से कहा की बचपन में तो सेवा के लिए हमेशा गुरुद्वारा जाया करती थीं, फिल्म गदर के रिलीज होने के पहले स्वर्णमंदिर जाकर मत्था टेका और गुरुनानक जी ने सुन ली इसलिए फिल्म गदर और गदर टू ने हिंदुस्तान से लेकर पाकिस्तान तक धूम मचा दी। गुरुनानक जयंती व आयोजन की सफलता के लिए उन्होने अपनी शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर चैंपियनशिप में प्रदान की जाने वाली विनर ट्राफी का अमिषा पटेल ने अनावरण भी किया।

उद्घाटन मैन एटी पैलेस और अनंत्या गु्रप के बीच खेला गया। आयोजन समिति की ओर से सौरभ बाफना और आस्था बाफना ने स्मृति चिन्ह देकर अमिषा पटेल का स्वागत किया। चैंपिनयशिप के पहले दिन ही काफी उत्साह देखने को मिला। सिक्स समाज की ओर से हरमीत होरा, त्रिलोचन सिंह काले, लवली अरोरा, हरकिशन राजपूत प्रमुख रुप से उपस्थित थे।

देखे वीडियो 

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।