महानदी में मिला युवक का शव, बना दहशत का माहौल

रायगढ़ : जिले के बरमकेला-सरिया में एक युवक की तैरती हुई लाश मिली है। लाश को देखने से ग्रमीणों में दहशत का माहौल बन गया है । उसे देखने के लिए भीड़ जमा हो गई। यह मामला सारंगढ़ थाना क्षेत्र का है।

 

जानकारी के मुताबिक , सारंगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत छर्रा महानदी किनारे में एक युवक की तैरती हुई लाश को ग्रमीणों ने देखा तो वहां दहशत का माहौल निर्मित हो गया। जिसके बाद ग्रमीणों ने इसकी जानकारी सरपंच को दे दी, वही लाश की पहचान करना मुश्किल था।

सरपंच छर्रा ने तत्काल सारंगढ़ थाने में इसकी सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही सारंगढ़ एसडीओपी प्रभात पटेल और थाना प्रभारी विजय पैंकरा अपने टीम के साथ घटनास्थल के पास पहुंचे और लाश को नदी से बाहर निकालकर शव पंचनामा तैयार कर शव की पहचान के लिये उसकी तलाशी ली तो पहने पैंट जेब से पर्स बरामद किया गया।

जिसमे अधार कार्ड मिला उसी अधार कार्ड से शव की पहचान लीलेश कुमार साहू पिता राम जी साहू वार्ड नंबर 6 डेरागढ़ जांजगीर चांपा डूमरपारा के रुप में हुई। पुलिस ने संबंधित थाना बाराद्वार के माध्यम से मृतक के घर वालो से संपर्क कर शव को पीएम के लिये सारंगढ़ अस्पताल भेज कर आगे की जांच में जुट गई है ।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।