गीता घांसी साहू पर भारी पड़ सकते है कांग्रेस नेता तरूण सिन्हा

राजनांदगांव : खुज्जी विधानसभा क्षेत्र की राजनीति में बीजेपी से गीता घांसी साहू को उम्मीदवार बनाया गया है। जिससे बहुत सारे बीजेपी नेता की नीद हराम हो गया है और इतने जल्दी फैसले पर सब चकित नजर आ रहे है। सबसे लास्ट में डिकलियर होने वाली गंभीर सीट इतनी जल्दी कैसे बीजेपी ने उम्मीदवार उतार दिया।



चलो अब आगे देखना होगा कि कांग्रेस पार्टी से अगला उम्मीद वार कौन हो सकता है फिलहाल चुनाव अभी तीन महीने बचा है लेकिन अब कांग्रेस भी अपनी सीट जल्द ही डिकलीयर करेगी। क्योंकि खुज्जी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गीता साहू को उम्मीदवार घोषित किया गया है अब कांग्रेस की बात करे तो टिकट के दौड़ में छन्नी साहू, तरुण सिन्हा, भोलाराम साहू व चुम्मन साहू नजर आ रहे हैं।



जिसमे प्रमुख रूप से साफ सुथरा छवि लोगो में एक अलग पहचान युवाओं में अच्छी पैठ रखने वाले तरुण सिन्हा को टिकट मिल गई। तो ये सीट कांग्रेस के पाले में आते हुए दिखाई दे रहा है। जो की तरुण सिन्हा कलार जाति ओबीसी वर्ग से आते है सभी वर्ग में उनकी अच्छी पकड़ है साथ ही कांग्रेस पार्टी की राजनीति में कई वर्षो से मेहनत कर रहे है और पार्टी और क्षेत्र में हमेशा सक्रिय रहते है।



तरूण सिन्हा खुज्जी विधानसभा क्षेत्र में लगातार दौराकर भूपेश सरकार के विभिन्न योजनाओं को लोगों को बताने के अलावा उन्हें लाभ भी दिला रहे हैं। जिसको लेकर खुज्जी विधानसभा की जनता के बीच तरुण सिन्हा काफी लोकप्रिय है अगर कांग्रेस पार्टी तरुण सिन्हा पर दांव खेलती है तो जीत निश्चित है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।