कांग्रेस प्रत्याशी रमेश चंद्र सिंह को जन संपर्क के दौरान मिल रहा है अपार जन समर्थन

मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर : मनेन्द्रगढ़ विधानसभा अंतर्गत कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रमेश चंद्र सिंह का जनसंपर्क अभियान जारी है, जनसंपर्क के दौरान उन्होंने श मनेंद्रगढ़ नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 14, 15 और 16 में भ्रमण कर जनता को कांग्रेस पार्टी के द्वारा किए गए विकास कार्यों की जानकारी दी उनके साथ नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती प्रभा पटेल परिवार सहित और क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और कांग्रेस जन भी शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में जनता से लगातार संपर्क कर रहे हैं। \

रमेश चंद्र सिंह की पूरे विधानसभा में जनता के सामने निष्पक्ष एवं स्वच्छ छवि का व्यक्तितव है, पेशे से वकील होने के नाते उनके पूरे विधानसभा क्षेत्र में अच्छी पकड़ है और जनसंपर्क पहले से भी पहले से अच्छा बना हुआ है। आजादी के बाद मनेंद्रगढ़ शहर से पहली बार क्षेत्र का प्रत्याशी मिलने से इस क्षेत्र में काफी उत्साह का वातावरण है और लोगों को ऐसा लग रहा की मनेंद्रगढ़ प्रतिनिधि इस बार जीत कर आएगा तो पूरे विधानसभा का सर्वांगीण विकास होगा जीत के बाद जिला एम,सी,बी कार्यालय मनेन्द्रगढ़ के होंगे शहर और ग्रामीण आसपास।

रमेश चंद सिंह ने बताया कि कांग्रेस पार्टी ने को उन पर विश्वास जताते हुए अपना प्रत्याशी बनाया है उसे पर मैं खरा उतारूंगा, साथ ही साथ उन्होंने बताया कि मनेंद्रगढ़ चिरमिरी खड़गवां क्षेत्र में किसी भी बड़े उद्योग की स्थापना अब तक नहीं हुई है और क्षेत्र में बेरोजगार युवकों के लिए विधानसभा क्षेत्र में बड़े उद्योगपतियों का ध्यान आकर्षण कर कर उद्योग की स्थापना हेतु सतत प्रयास करूंगा।

जिससे यहां के युवाओं को अधिक से अधिक उन उद्योगों में नौकरी प्राप्त हो सके और इसके साथ ही बताना चाहूंगा कि चिरमिरी में कोयले की उपलब्धता है जिससे आने वाले समय में रेणुकूट जैसा अल्युमिनियम प्लांट लगवाने का प्रयास भी करूंगा। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ में 5 वर्षों से कांग्रेस की सरकार ने जितना विकास किया है उतना 15 वर्षों में भाजपा की सरकार ने नहीं किया, चाहे वह जिले का मुद्दा हो या मेडिकल कॉलेज का हमारी सरकार बनते ही मेडिकल कॉलेज का निर्माण शीघ्र होगा।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।