केंद्र सरकार का बजट लुभावनी पुड़िया के सिवा कुछ नहीं – सूर्यकांत जैन

राजनांदगांव । मोदी सरकार कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश बजट पर अपने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दक्षिण ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सूर्यकांत जैन ने कहा कि यह बजट लुभावनी पुड़िया के सिवा कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि इससे पहले 15 साल से मोदी सरकार के बजट को देखते आ रहे हैं। बजट में कुछ और होता है और धरातल पर कुछ और होता है। रोजगार पर केंद्रित बजट बताया जा रहा है। लेकिन उनके शासन के इतने वर्षों में बेरोजगारी की समस्या गंभीर बनी हुई है।

श्री जैन ने आगे कहा कि केंद्र में जब कांग्रेस की सत्ता थी तब जो कहती थी वह करके दिखाती थी। राज्य में भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस की सत्ता थी। तब जो भी वादा करती उसे पूरा करके दिखाती थी। लेकिन भाजपा 15 साल से झूठ बोलती आ रही है और पता नहीं कैसे लोग उनके झूठ को सच मान लेते हैं। वित्त मंत्री ने छत्तीसगढ़ को ठेगा दिखा दिया है।

जबकि बिहार और आंध्र प्रदेश को भारी भरकम पैकेज दिया है उन्हें विशेष राज्य का दर्जा दिया गया है। लेकिन छत्तीसगढ़ प्रदेश को झुनझुना पकड़ा दिया है। जबकि विधानसभा चुनाव में जनता ने उनके बहकावे में आकर उन पर विश्वास किया लोकसभा चुनाव में भी 11 में से 10 सीटे भाजपा के खाते में डालकर विश्वास को और मजबूत किया है। इसके विरुद्ध इस भाजपा ने डबल इंजन की सरकार बनाकर छत्तीसगढ़ की जनता के साथ विश्वासघात किया है। आने वाले चुनाव में नगरी निकाय चुनाव और त्रिस्तरीय स्तरीय पंचायत चुनाव में जनता इसका जवाब अवश्य देगी। यह सिलसिला देश में उपचुनावो से शुरू भी हो गया है।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।