बॉलीवुड सिंगर सुखविंदर सिंह पहुंचे छत्तीसगढ़, देखें वीडियो

रायपुर : बॉलीवुड सिंगर सुखविंदर सिंह आज रविवार को बिलासपुर में परफॉर्म करने वाले हैं। इस बिच लोग ‘मैं रमता जोगी मैं रमता जोगी’ गाने को खूब एन्जॉय करेंगे। इस परफॉर्मेंस के लिए सुखविंदर पहले ही बिलासपुर पहुंच गए हैं और मीडिया से चर्चा भी की है। उन्होंने कहा कि बदलाव अच्छा होता है। मैं यहां कि मेहमाननवाजी से इतना खुश हूं कि इसकी चर्चा मुंबई जाकर भी करूंगा।

शहर में राउंड टेबल इंडिया और लेडीज सर्कल संस्थान के तत्वाधान में सुखविंदर सिंह का लाइव कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया है। जिसके लिए रविवार को ही सुखविंदर सिंह बिलासपुर पहुंचे हुए है। उसके बाद उन्होंने मीडिया से बात की। सुखविंदर ने बताया की इससे पहले मुझे बिलासपुर नहीं बुलाया गया था। इस वजह से नहीं आ पाया था। मगर अब मैं पहले बार बिलासपुर जरूर आया हूं। लेकिन ऐसा नहीं है कि आखिरी बार आया हूं ये तय है। इसके अलावा वो यहां कि मेहमाननवाजी से भी खूश नजर आए।

उन्होंने बताया कि उनका जिस गर्मजोशी से स्वागत हुआ है, इसकी चर्चा वे मुंबई लौटकर करेंगे तो यकीनन और भी कलाकार बिलासपुर एवं छत्तीसगढ़ आना चाहेंगे। हमारा पहले उद्देश्य है जनता का मनोरंजन करना। लेकिन इसके साथ ही अगर कोई नेकी का काम हो जाए तो उससे बेहतर क्या हो सकता है। इसीलिए वे राउंड टेबल इंडिया के इस चैरिटी शो का हिस्सा बने हैं।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।