बड़ी खबर : होली में भांग पीना पड़ा भारी, 78 गांव के 400 ग्रामीण हुए फूड पॉइजनिंग के शिकार, अस्पताल में कम पड़ गए बिस्तर…

बलरामपुर : होली मिलन के कार्यक्रम में शामिल ग्रामीण दूषित भांग के कारण से फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए। और एक-दो नहीं बल्कि 78 गांव के 400 से ज्यादा पीड़ितों के लिए स्वास्थ्य केंद्र में बिस्तर कम पड़ गए। हालात को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग कैंप लगाकर ग्रामीणों के इलाज में जुटी है।

वहीं इस मामले में जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बसंत सिंह ने बताया कि, मुख्य रूप से सनवाल, रामचंद्रपुर, डिंडो, बगरा सहित आसपास के 78 गांव के लोग प्रभावित हो गए हैं। प्रभावितों की संख्या लगभग 400 है। उपचार के लिए सनावल उप स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है।

बड़ी खबर : होली में भांग पीना पड़ा भारी, 78 गांव के 400 ग्रामीण हुए फूड पॉइजनिंग के शिकार, अस्पताल में कम पड़ गए बिस्तर…

सीएमएचओ ने बताया कि, होली त्यौहार के दौरान खाने-पीने से ग्रामीण फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए हैं। सभी की स्थिति सामान्य है। स्वास्थ्य विभाग (Health Department) स्थिति पर सतत् निगरानी रखे हुए है। उन्होंने आगे बताया कि, बीते 2-3 दिनों में प्रभावितों ने कहां-कहां खाया-पिया है, इसकी भी जांच की जा रही है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।