बस्तर लोकसभा सीट पर पूर्व मंत्री के बेटे और पीसीसी चीफ की दावेदारी से फंसा पेंच! मुलाकात के बाद कयासों का बाजार गर्म

रायपुर : कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में 6 सीटों पर अपने लोकसभा उम्मीदवारों का ऐलान किया है। और अब तक 5 सीटों पर नाम फाइनल नहीं हुआ है। इस बीच जानकारी निकलकर सामने आ रही है कि, छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री कवासी लखमा अपने बेटे हरीश लखमा के लिए बस्तर लोकसभा क्षेत्र से टिकट मांग रहे हैं। वहीं, इस लोकसभा सीट पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने भी दावेदारी की है।

इसी बीच अब दोनों नेताओं ने मुलाकात की है। मुलाकात के बाद अब सियासी गलियारों में कयास लगाए जा रहे हैं कि, दोनों में से कोई एक नेता मान गया है। हालांकि, दोनों नेताओं ने इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया है। आपको बता दें कि, पूर्व मंत्री कवासी लखमा पीसीसी चीफ दीपक बैज से मिलने उनके घर पहुंचे हुए थे। सियासी गिलयारों में चर्चा है कि कवासी लखमा चाहते हैं कि बस्तर से उनके बेटे को सांसद का टिकट मिल जाए।

बस्तर लोकसभा सीट पर पूर्व मंत्री के बेटे और पीसीसी चीफ की दावेदारी से फंसा पेंच! मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म

जिसके लिए कवासी लखमा ने AICC में अपने बेटे की दावेदारी पेश की है। इसी सीट पर पिछले लोकसभा चुनाव में जीतकर आए दीपक बैज ने भी अपनी दावेदारी पेश कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस को दोनों नेताओं के बीच आगामी लोकसभा चुनाव के रणनीतियों पर चर्चा की है। वहीं मुलाकात के बाद दोनों नेताओं ने कहा, इस बार हम सब और अधिक मजबूत से कांग्रेस पार्टी की विचारधारा और न्याय की गारंटी को जन-जन तक पहुंचाने में अवश्य सफल होंगे।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।