युवा शिक्षित बेरोजगारी भत्ता से आत्म सम्मान के साथ आगे बढ़ने का बीड़ा उठाया भूपेश सरकार – रवि साहू

राजनांदगांव । युवा कांग्रेस के जिला महासचिव रवि साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार पिछले घोषणा पत्र के अनुरूप सभी घोषणा पत्र पर बारी-बारी से घोषणा पत्र के बिंदुवार को अमल करते हुए छत्तीसगढ़ वासियों के खुशहाल जीवन व आत्मनिर्भर के साथ अपने पैरों पर खड़ा होने के लिए सरकार विभिन्न योजनाओं को समाज की अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए प्रयत्नशील है।



इसी क्रम में छत्तीसगढ़ सरकार शिक्षित युवा बेरोजगारों को स्वयं अपने खर्च से अपने पैर पर खड़ा होने के लिए कांग्रेस सरकार भी शिक्षित युवा बेरोजगार के साथ उनकी जीवनशैली रहन सहन के साथ आत्मनिर्भर बनाने के लिए कंधे से कंधा मिलाकर शिक्षित युवा बेरोजगारों को विभिन्न योजनाओं के तहत लाभ दिए जा रहे हैं।



श्री साहू ने आगे कहा कि महंगाई के दौर पर शिक्षण कार्य में एक बाधा उत्पन्न हो रहे हैं। इसलिए गरीब तबकों के लोगों को भी आगे शिक्षण कार्य में महंगाई की मार के कारण उनके माता-पिता पढ़ाने लिखाने में छत्तीसगढ़ सरकार के द्वारा शिक्षित युवा बेरोजगारों को प्रत्येक माह 2500 रुपये देने का जो घोषणा को आज 01 अप्रैल से अमल किए हैं। यह शिक्षित बेरोजगारों के लिए शिक्षण कार्य में आगे पढ़ने लिखने का और अवसर मिलेंगे। यह भी पढ़े – राजनांदगाव न्यूज़ : धूमधाम से मनाई गई हनुमान जन्मोत्सव



छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के गरीब को मध्यम वर्गों को आत्मनिर्भर बनाने के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सरकार भी सहयोग कर रहे हैं। इसी तरह गांव गरीब किसान के साथ भी एक बेहतर योजना के साथ गांव गरीब किसानों का उत्थान और विकास के लिए छत्तीसगढ़ के भूपेश सरकार ने एक बेहतर योजनाओं का क्रियान्वयन के साथ समाज के अंतिम व्यक्तियों तक योजनाओं का लाभ दिलाने में सफलता प्राप्त कर रहे हैं।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।