युवा पत्रकार रवि सेन “छत्तीसगढ़ गौरव सम्मान” से सम्मानित, पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर किया गया सम्मानित

अहिवारा : माघी पूर्णिमा बानबरद लोक कला महोत्सव के उपलक्ष्य पर सम्मान समारोह और संत रविदास जयंती एवं सामाजिक समरसता सम्मेलन का भव्य आयोजन किया गया। बतादें कि हमर मितान न्यूज़ चैनल के प्रधान संपादक रवि सेन को बानबरद लोक महोत्सव के उपलक्ष पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक डोमनलाल कोर्सेवाड़, नगर पालिका परिषद् अहिवारा के अध्यक्ष नटवर ताम्रकार, मंडल अध्यक्ष लीमन साहू, स्थानीय कलाकारों के साथ दुर्ग, धमतरी, रायपुर, बिलासपुर जशपुर, अंबिकापुर जिले सहित छत्तीसगढ़ राज्य के अन्य जिलों के कलाकारों ने आयोजन में हिस्सा लिया।

उपरोक्त आयोजन में कलाकरों के साथ-साथ अंचल के युवा पत्रकार, वरिष्ठ नागरिक, समाज सेवी सहित जनप्रतिनिधि भी आयोजन में उपस्थित रहे ! जिसमे ” हमर मितान” द्वारा राष्ट्रीय एकता और अखंडता सामाजिक एवं पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने एवं समाज को एक नई दिशा प्रदान कर देश हित में महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए लोककला महोत्सव बानबरद द्वारा युवा पत्रकार रवि सेन को “छत्तीसगढ़ गौरव सम्मान” से सम्मानित कर स्मृति भेट किया गया।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।