महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर मिली मौत की सजा, पुलिस ने किया 2 आरोपी को गिरफ्तार

रायपुर : छत्तीसगढ़ राज्य की राजधानी रायपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद। बेखौफ होकर बदमाश लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। राजधानी रायपुर के उरकुरा इलाके हत्या का मामला सामने आया है। महिला से छेड़छाड़ करने वाले बदमाशों का विरोध करने पर महिला के पति और दोस्त को बहुत महंगा पड़ गया। 2 आरोपियों ने पीड़ित महिला के पति के दोस्त विजय पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

इस घटना में महिला का पति भी घायल हो गया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, खमतराई थाना क्षेत्र उरकुरा इलाके में विजय निर्मलकर की चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि, लोकेश ने अपनी पत्‍नी के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना को लेकर आपत्ति जताई थी।

लोकेश अपने दोस्‍त विजय निर्मलकर के साथ मनचले बदमाश को समझाने उसके घर गया था। जहां आरोपी मिथिलेश वर्मा और जय प्रकाश वर्मा ने महिला के पति लोकेश और उसके दोस्‍त विजय पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में घायल दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान विजय निर्मलकर की मौत हो गई।

खमतराई थाना प्रभारी बीएल चंद्राकर इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, उरकुरा इलाके में महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना का विरोध करने पति अपने दोस्‍त के साथ मिथिलेश के घर गया था। जहां दोनों का शाम को विवाद हुआ था। विवाद बढ़ने के बाद आरोपियों ने लोकेश और विजय पर चाकू से हमला कर दिया। इलाज के दौरान विजय की मौत हो गई। पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दे कि, यह मामला खमतराई थाना क्षेत्र का है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।