ट्रेन के नीचे आने से लोको पायलट की हुई दर्दनाक मौत

दुर्ग : रेलवे स्टेशन में हुआ दर्दनाक हादसा जिसमे ट्रेन की चपेट में आने से लोको पायलट की जान चली गई। बता दे की वह चलती पुरी अहमदाबाद एक्सप्रेस में चढ़ रहा था इसी दौरान पैर फिसलने से वह ट्रेन के नीचे आ गया जिसके चलते उसका शरीर दो हिस्सों में बंट गया। वही जीआरपी ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

दुर्ग जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन नंबर 12843 पुरी अहमदाबाद एक्सप्रेस दुर्ग रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर खड़ी थी। तभी ट्रेन 10.38 पर आई और 10.45 बजे रवाना होना था। बता दे की इस ट्रेन को लेकर लोको पायलट गुड्स डोंगरगढ़ हीरालाल साहू को लेकर जाना था। वही सिग्नल मिलने पर ट्रेन स्टेशन से चल पड़ी । इसी दौरान लोको पायलट हीरालाल दौड़ते-दौड़ते आया और चलती ट्रेन में चढ़ने लगा।

तभी उसका पैर स्लिप कर गया और वो ट्रेन के नीचे आ गया। उसके ऊपर से ट्रेन गुजरने से उसका शरीर दो भागों में बंट गया। जिसके कारण घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई। वही दुर्घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ के सहायक उप निरीक्षक के वर्मा, जीआरपी और मुख्य स्टेशन प्रबंधक वहां पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।