अपराध पर लगाम नहीं लगा पा रहे अमलेश्वर थानेदार राजेन्द्र यादव का तबादला, एसपी ने जारी किया आदेश

संतोष देवांगन, दुर्ग : अमलेश्वर क्षेत्र में लगातार बड़ रही अपराध पर लगाम नहीं लगा पाने में असफल रहे और क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों व्  मीडियाकर्मियों से तालमेल नहीं बैठने के नाराजगी के चलते थानेदार राजेन्द्र यादव को छत्तीसगढ़  छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय दुर्ग जिला के पुलिस अधीक्षक (SP) डॉ. अभिषेक पल्लव ने कई थानों में सही व्यवस्था के लिए हल्की सर्जरी की है। उन्होंने दो थानों के थाना प्रभारी और तीन आरक्षकों का तबादला आदेश जारी किया है। एसपी ने राजधानी रायपुर से लगे अमलेश्वर थाने के टीआई राजेंद्र यादव का तबादला जिविशा थाने कर दिया है। ऐसा कहा जा रहा है यादव अमलेश्वर में बढ़ रही चोरी की वारदातों पर लगाम नहीं लगा पा रहे थे, इसके चलते उन्हें छोटा थाना दिया गया है।

वही दुर्ग पुलिस अधीक्षक (SP) डॉ. अभिषेक पल्लव ने रविवार को दो थानेदार और तीन सिपाहियों का तबादला एक थाने से दूसरे थाने किया है। जानकारी के मुताबिक पता चला कि अमलेश्वर थाना क्षेत्र में लगातार चोरी सहित अन्य वारदात बढ़ रहे थे। एसपी के निर्देश के बाद भी थाना प्रभारी राजेन्द्र यादव अपराध में लगाम नहीं लगा पा रहे थे। इसके चलते एसपी ने वहां के थानेदार राजेंद्र कुमार यादव को जिविशा थाने का प्रभारी बनाया है। इसके साथ ही अमलेश्वर थाने में ही पदस्थ निरीक्षक जगदीश सिंह सिदार को अमलेश्वर थाना प्रभारी बनाया गया है।

आपको बता दे की एसपी ने दो टीआई के साथ ही तीन आरक्षकों को भी इधर से उधर किया है। रक्षित केंद्र दुर्ग में पदस्थ प्रधान आरक्षक सतीश कुमार को थाना जामगांव आर पदस्थ किया गया है। इसके साथ ही पाटन थाने में पदस्थ सिपाही दिलेश्वर पठारे को अमलेश्वर और दुष्यंत बारती को थाना अमलेश्वर से थाना पाटन भेजा गया है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।