सहेली के प्रेमिका पर दिल दे बैठी लड़की, मोहब्बत नहीं हुआ मुकम्मल तो दे दी जान, जानिए पूरा मामला…

कोरबा : कहते है न प्यार में पड़े लोग अपने सच्चे प्यार के लिए जान दे भी सकते हैं और ले भी सकते हैं। ये कहावत इस मामले में बिल्कुल सही होती नजर आई है। 17 साल की लड़की को सहेली के ही प्रेमिका से प्यार हो गया। और ये प्यार इस हद तक परवान चढ़ा कि लड़की और उसके सहेली के बीच लड़के को लेकर कई बार झगड़ा हो गया। और जब उसे लगा कि अब उसकी मोहब्बत मुकम्मल नहीं होगी तो अपनी जान दे दी।

प्यार में मिली हार के यह कहानी अब काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि, इस घटना सामने आने के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि, लालघाट क्षेत्र में रहने वाली 17 साल की किशोरी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। प्रेम-प्रसंग में पड़कर उसने ये कदम उठाया है। शादी पार्टी में वेटर का काम करने वाली सुमित्रा पांडेय गुरुवार की सुबह वेतन लेने के नाम पर घर पहुंची हुई थी। लेकिन वापिस नहीं लौटी।

पिता खोजबीन करते हुए उसकी सहेली के घर पहुंचा, जहां सुमित्रा ने घर आने से इंकार कर दिया। जिद करने पर जब वह घर पहुंची तब खुद को कमरे में बंद कर लिया और फांसी के फंदे में लटक गई। इस घटना की जानकारी बालको पुलिस को दे दी गई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

मृतिका के पिता चंद्रिका प्रसाद पांडे ने बताया कि, पूछताछ के दौरान बात सामने आई है कि प्यार की वजह से सुमित्रा ने खुद को फांसी के फंदे पर लटकाया है। सुमित्रा का सहेली के बॉयफ्रेंड के साथ प्रेम-प्रसंग था। और इसी बात को लेकर सहेली से उसका विवाद भी चल रहा था। और उसकी सहेली ने आकर घमकी भी दी थी कि अपनी बेटी को संभाल लो।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।