बेटी की पढ़ाई के लिए लोन नहीं मिलने पर बैंक लूटने पहुंच गया साधु

तमिलनाडु : तिरुवरुर में एक अनोखा मामला सामने आया है ,जंहा बैंक अधिकारियों द्वारा लोन देने से इनकार करने पर एक साधु बंदूक लेकर बैंक लूटने ही पहुंच गया। और तो और इस घटना को साधु अपने फेसबुक पेज पर लाइव टेलीकास्ट भी करता रहा।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी साधु थिरुमलाई स्वामी मूलंगुडी में ईदी-मिनाल (थंडर एंड स्टॉर्म) संगम चलाते हैं। उनकी बेटी चीन में मेडिकल की पढ़ाई कर रही है। वे उसकी पढ़ाई के लिए ही लोन लेने सिटी यूनियन बैंक पहुंचे थे ,पर जब बैंक अधिकारियों ने साधु से लोन के बदले संपत्ति के दस्तावेज मांगे तो इस पर साधु ने सवाल किया कि जब बैंक को पैसा ब्याज के साथ वापस मिलने वाला है तो वह संपत्ति के दस्तावेज क्यों मांग रहे हैं।

वही बैंक के कर्मचारियों ने साधु को लोन देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद वे अपने घर चले गए और साधु ने घर जाकर अपनी राइफल उठाई और बैंक लौट आए। बैंक में बैठकर पहले साधु ने धूम्रपान किया और फिर कर्मचारियों से कहा कि उसे बैंक ने लोन देने से इनकार कर दिया इसलिए अब वह बैंक लूटने जा रहा है। इस दौरान उसने अपने फेसबुक पेज पर लाइव स्ट्रीमिंग भी शुरू कर दी। तभी  किसी ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी और पुलिस ने मौके से पहुंचकर साधु को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।