पत्नी को पहाड़ से दिया धक्का, पुलिस से कहा सेल्फी लेते गिर गई

किरीट ठक्कर, गरियाबंद : हत्या को दुर्घटना का स्वरूप दे रहे आरोपी पति को महासमुंद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चरित्र शंका की वजह से आरोपी ने अपनी पत्नी को खल्लारी मंदिर के पहाड़ से धक्का दे दिया था। घटना 7 नवम्बर की है, जब गरियाबंद जिले के थाना छुरा अंतर्गत ग्राम परसदाखुर्द निवासी सोनुराम चक्रधारी पिता हेमलाल , अपनी पत्नी चित्ररेखा तथा अपनी भांजी को लेकर खल्लारी दर्शन एवं घूमने के नाम पर निकला। दरअसल उसका मकसद कुछ और था।

अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका रखते सोनुराम चक्रधारी ने उसकी हत्या की योजना बनाई और मंदिर दर्शन के बहाने उसे लेकर खल्लारी मंदिर की पहाड़ियों पर पहुंचा। मोबाइल पर फोटो खींचने तथा सेल्फी लेने के बहाने से उसे भीमपाव पहाड़ी की ओर ले गया और मौका देखकर उसे पहाड़ी के ऊपर से खाई में धकेल दिया। इसके बाद महासमुंद निवासी अपने साले वीरेंद्र चक्रधारी को उसने फोन से सूचना दी कि सेल्फी लेते उसकी बहन खल्लारी पहाड़ी से गिर गई है और नही मिल रही है।

वीरेंद्र ने घटना स्थल पहुंच कर देखा कि उसकी बहन पहाड़ी की खाई में मृत अवस्था में पड़ी हुई है। वीरेंद्र चक्रधारी के द्वारा थाना खल्लारी में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। मामला संदेहास्पद होने की वजह से पुलिस टीम ने बारीकी से जांच पड़ताल की। पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने मामले को गंभीरता से लिया और साइबर टीम को भी जांच में शामिल किया गया। खल्लारी पुलिस ने भी हर एंगल से मामले की जांच की , घटना के संदर्भ में आरोपी सोनुराम ,साथ में गई भांजी व एक अन्य व्यक्ति के बयान में भिन्नता पाई गई।

अंततः आरोपी की चालाकी धरि रह गई, उसने अपना जुर्म कबूल लिया। थाना खल्लारी में दर्ज अपराध क्रमांक 184 / 22 धारा 302 भादवि के तहत सोनुराम चक्रधारी पिता हेमलाल चक्रधारी उम्र 23 वर्ष साकिन परसदाखुर्द थाना छुरा जिला गरियाबंद को गिरफ्तार किया गया है।

"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्ट
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्टhttps://chhattisgarh-24-news.com
किरीट ठक्कर "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" संवाददाता

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।