नशे में धुत आरक्षक ने की व्यापारी के साथ मारपीट, झूठे केस में फंसाने की दी धमकी

रायपुर : होटल कारोबारी से मोबाइल लूट और उगाही का मामला सामने आ रहा है। बता दे की ये लूट और उगाही किसी बदमाश ने नहीं की है। बल्कि इस वारदात को नशे में धुत एक आरक्षक ने अंजाम दिया है। दरअसल घटना के बाद तत्काल प्रभाव से आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है।

देर रात कल आमानाका इलाके में स्थित डॉलफिन विला नामक फार्म हाउस में भाजपा नेता नरेश नामदेव के जन्मदिन की पार्टी हो रही थी, इस बिच वहां आरक्षक प्रशांत शुक्ला ने पहुंच हुल्लड़बाजी चालू कर दी। नशे में धुत पुलिसकर्मी को होटल कारोबारी पुलकित मित्तल ने शांति व्यवस्था बिगाड़ने से रोका।

पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाने लगा तो आरक्षक शुक्ला ने अपने सहयोगी भाजपा नेताओं के साथ पहले तो कारोबारी मित्तल से गाली-गलौच करते हुए मारपीट की फिर वीडियो सबूत के तौर पर कहीं पेश ना हो, इसलिए कारोबारी से मोबाइल लूटकर फेंक दिया है। कारोबारी मित्तल ने बताया कि, आरक्षक प्रशांत शुक्ला पिछले कई महीनों से उसे परेशान कर उगाही कर रहा था।

कारोबारी मित्तल ने बताया कि बार-बार होटल व फार्म हाउस में मुफ्त में कमरे और खाना देने कहता था, और नहीं देने पर वरिष्ठ अधिकारियों से कहकर जबरिया झूठी कार्रवाई करवाने की धमकी देता है। प्रशांत ने होटल कारोबारी मित्तल से समय-समय पर पैसों की भी उगाही की है। आरक्षक प्रशांत पूर्व में कबीर नगर थाना में पदस्थ था. हालांकि आरक्षक शिकायत मिलने पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।