धर्मनगरी डोंगरगढ़ में दिदहाड़े चाकूबाजी… रास्ते में अकेला देख युवक पर किया ताबड़तोड़ हमला. देखें वीडियो

डोंगरगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के डोंगरगढ़ धर्मनगरी के नाम से प्रसिद्ध है। इस बिच धर्मनगरी डोंगरगढ़ से दिनदहाड़े चाकूबाजी का मामला सामने आ रहा है। यह घटना वॉर्ड नं. 7 बधियाटोला की है। 15 अगस्त के दिन शंकर गोसाई कलाकापारा निवासी के साथ समीर बांधे एवं उसके भाई के बीच लड़की छेड़छाड़ मामले को लेकर बहस बाजी हुआ था। इसी रंजिश में आज शंकर गोसाई को रास्ते में देख समीर अपने भाई के साथ मिलकर शंकर पर हमला कर दिया और धार-दार हथियार से शंकर को गंभीर रूप से घायल कर दिया।



सूत्रों और पीड़ित के बयान अनुसार, शंकर गोसाई की बहन को समीर बांधे हमेशा छेड़ छाड़ किया करता रहता था। और यह बात जब शंकर को पता चली तो वह 15 अगस्त को समीर बांधे से बात करने पहुंचा जिसमें दोनों के बीच बहस बाजी भी हुई। लेकिन मामला आसपास के लोगो के कारण शांत हो गया था । लेकिन आज शंकर गोसाई को रास्ते में अकेला देख समीर बांधे और उसके भाई ने चापट और चाकू से हमला कर दिया। पीड़ित के सर एवं हाथ में गंभीर चोट आई और उसको उपचार हेतु स्थानीय अस्पताल लाया गया है। हालत गंभीर होने की वजह से जिला अस्पताल भेज दिया गया।



देखे चाकूबाजी की घटना पर थाना प्रभारी ने क्या कहा ?

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी राम अवतार ध्रुव ने बताया कि, महिला थाने में आ कर रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें वह अपने नाती जो की खून से लतपत घर आया उसे तत्काल स्थानीय अस्पताल ईलाज हेतु लाया। पीड़ित महिला ने बताया कि, उसके नाती के साथ उसकी बहन को छेड़ छाड़ करने वाले समीर बांधे के साथ लड़ाई झगड़ा हुआ था जिसे आज उसके नाती को बधियाटोला के पास रोककर धार दार हथियार से मारा गया है। जिसे उपचार हेतु जिला अस्पताल ले जाया गया उपचार चालू हैं।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।