पड़ोसी ने नाबालिग लड़की से किया गंदा काम, नाबालिग 6 महीने की प्रेग्नेंट

सक्ती : सक्ती जिले के जैजैपुर क्षेत्र में 14 साल की गूंगी नाबालिग लड़की से रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गूंगी नाबालिग लड़की 6 महीने की गर्भवती है, जिसका गर्भपात भी नहीं कराया जा सकता है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता मानसिक रूप से  कमजोर है।

जैजैपुर के थाना प्रभारी डीआर टंडन ने बताया कि आरोपी चमरा राम यादव (42 वर्ष) नाबालिग के पड़ोस में रहता था। और वो उस पर बुरी नीयत रखता था। चूंकि लड़की गूंगी और मानसिक रूप से कमजोर है, इसलिए उसकी इस हालत का फायदा उठाकर आरोपी ने उसके साथ लंबे समय से उसका यौन शोषण कर रहा था। और इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई, लेकिन डर के कारण उसने अपने घरवालों को इस बात की जानकारी भी नहीं दी। नाबालिग के पिता का बहुत पहले किसी बीमारी से निधन हो चुका है।

और वो अपनी मां और भाई-बहनों के साथ रहती है। छोटी बहन ने अपनी बड़ी बहन के हावभाव में बदलाव देखा। वो अक्सर बीमार भी रहने लगी थी, जिसके बाद छोटी बहन ने किसी तरह से पीड़िता से पूछताछ की। तब जाकर पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना को इशारों में बताया। उसने आरोपी पड़ोसी चमरा राम यादव के बारे में इशारे से छोटी बहन को इस बात की जानकारी दी पीड़ित के परिवार वालो ने बताया कि घर में अकेली पाकर आरोपी पड़ोसी ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा।

जैजैपुर पुलिस ने बताया कि मां मजदूरी करके बच्चों का पेट पाल रही है, वहीं आरोपी भी मजदूरी करता है। आरोपी के 6 बच्चे हैं और सभी बालिग हैं। लड़की को 24 से 26 हफ्ते का गर्भ है। उसकी जांच जिला अस्पताल जांजगीर में कराई गई है। और आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। यह मामला जैजैपुर थाना क्षेत्र का है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।