6 महीने तक करता रहा दुष्कर्म, महिला की शिकायत पर पड़ोसी आरोपी गिरफ्तार

भिलाई : छत्तीसगढ़ राज्य के दुर्ग जिले में युवक ने अपनी ही पड़ोस में रहने वाली महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर कई बार शारीरिक शोषण किया। पीड़ित महिला की शिकायत पर जामुल पुलिस ने आरोपी विकास सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

जामुल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 22 वर्षीय महिला ने उसके साथ रेप की शिकायत दर्ज कराई है। महिला अपने पति के साथ शिकायत दर्ज कराने थाना पहुंची थी। महिला ने बताया कि, उसका पति ट्रक ड्राइवर है। वो घर में अपने 4 साल के बेटे, पति और ससुर के साथ रहती है। 23 मई 2023 को उसका पति ट्रक लेकर मध्य प्रदेश राज्य के रीवा गया हुआ था। और उसके ससुर की नाइट ड्यूटी थी, तो वे वहां चले गए थे। रात में वो अपने बेटे के साथ घर पर अकेली थी।

रात करीब 11 बजे घर के दरवाजे की कुंडी किसी ने खटखटाई। जब उसने दरवाजा खोला, तो सामने उसका पड़ोसी विकास सिंह (30) खड़ा था। विकास को पहले से पता था कि घर में कोई नहीं है, इसलिए वो महिला का हाथ पकड़कर उसे अंदर ले गया और धमकी दी कि अगर उसने शोर मचाया, तो वो मोहल्ले में बदनाम हो जाएगी। जिसके बाद उसने महिला से रेप किया।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।