Apex Bank Recruitment : मंत्री ने अपेक्स बैंक भर्ती के चयनित अभ्यर्थियों से की मुलाकात, जानिए मंत्री ने क्या कहा !

 रायपुर : नियुक्ति के लिए पिछले तीन महीनों से भटक रहे अपेक्स बैंक भर्ती के चयनित अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। अपेक्स बैंक भर्ती के चयनित अभ्यर्थियों और उनके परिजनों ने 3 महीने से लंबित नियुक्ति को जल्द पूरा कराने की मांग को लेकर आज सहकारिता मंत्री केदार कश्यप से उनके निवास स्थान पर मुलाक़ात की। इस पर मंत्री ने उन्हें आश्वासन देते हुए कहा कि, वे आज ही सेक्रेटी और रजिस्ट्रार से मिलकर नियुक्ति के लिए फैसला करेंगे।

सहकारिता मंत्री केदार कश्यप से नियुक्ति का आश्वासन मिलने के बाद अपेक्स बैंक भर्ती के चयनित अभ्यर्थियों और उनके परिजनों में ख़ुशी का माहौल है। अपेक्स बैंक भर्ती के चयनित अभ्यर्थियों के मुताबिक, वह इससे पहले भी कई बार मुख्यमंत्री, वित्त मंत्री, उपमुख्यमंत्री और रजिस्ट्रार को नियुक्ति को लेकर ज्ञापन सौंप चुके थे, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ। वहीं आज सहकारिता मंत्री केदार कश्यप से नियुक्ति का आश्वासन मिलने के बाद उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही नियुक्ति के लिए आदेश जारी होगा।

 मौसम अपडेट  : राज्य में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, जानिए किन-किन जिलों में होगा बारिश (क्लिक करे) 

पिछले साल 407 पदों में भर्ती के लिए हुई थी परीक्षा

गौरतलब है कि, पिछले साल तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार में अपेक्स सहकारी बैंक में भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया था। जिसके तहत 407 पदों में भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन भी हुआ था। जिनमे प्रबंधक से लेकर, सहायक प्रबंधक, सामान्य सहायक और कार्यालय सहायक के पद शामिल थे। वहीं परीक्षा में बाद विधिवत परिणामों का ऐलान भी कर दिया गया था। लेकिन आज महीनों बीत जाने के बाद भी चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति नहीं हो सकी हैं। इसी दौरान अपेक्स बैंक भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी अपने पालकों के साथ सहकारिता मंत्री केदार कश्यप के निवास पहुंचे थे।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।