युवक ने युवती को घायल कर फांसी लगा ली, मारते हुए कहा-तू मेरी नहीं हुई तो किसी…

दुर्ग : एकतरफा प्यार करने वाले सिरफिरे आशिक ने युवती पर हमला कर दिया। फिर हमला करने के बाद सिरफिरे आशिक ने खेत में जाकर खुद फांसी के फंदे पर झूल गया। यह पूरा मामला पाटन क्षेत्र के जामगांव आर अंतर्गत गबदी गांव का है। पुलिस ने बताया है कि, घटना की जानकारी मिलने पर तत्काल पहुंची और डॉयल 112 की टीम ने घायल युवती को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया। जहां युवती की स्थिति (Situation) सामान्य बताई जा रही है।

जामगांव आर पुलिस ने बताया कि गबदी गांव निवासी श्रवण कुमार नेताम (22 वर्ष) पड़ोस में रहने वाली युवती धनेश्वरी यादव (22 वर्ष) से एकतरफा प्यार करता था। पिछले साल से यह एकतरफा प्यार चल रहा था। इस बिच 1 नवम्बर की देर शाम श्रवण युवती के घर धारदार हथियार लेकर पहुंचा और उसे कहने लगा कि तू मेरी नहीं हुई तो किसी की नहीं होने दूंगा कहते हुए। गले में वार कर भाग निकला।

घटना को युवती की मां व उसके पिता ने भी देखा है। जामगांव आर पुलिस को जानकारी मिलने के बाद तत्काल पुलिस की टीम गबदी गांव पहुंची और वार करने वाले युवक श्रवण को खोजबीन में जुट गई। थोड़ी देर बाद पुलिस को जानकारी मिली कि श्र‌वण ने घटना को अंजाम देने के बाद स्वयं गबदी खेत में जाकर कौहा पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है।

जामगांव आर थाना प्रभारी राधेश्याम जूरी ने बताया कि युवती का उपचार अभी जारी है। युवती की स्थित सामान्य है। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक ने फांसी लगाकर फंदे पर झूल गया। और उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। शिकायत के बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 506, 307, 454 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।