दादी का मर्डर, जमीन मे पटक-पटककर दादी को मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

गरियाबंद : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तुकाराम कांम्बले के दिशानिर्देश, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रेश ठाकुर के मार्गदर्शन एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पुष्पेंद्र नायक के पर्यवेक्षण में दिनांक 23.मार्च को थाना पाण्डुका के मर्ग कायम किया गया, कि मृतिका पुल्सा बाई उर्फ धुरया का मर्ग कायम कर तत्काल कार्यवाही करते हुये मृतिका के पति साधुराम निषाद (65वर्ष) ग्राम अतरमरा थाना पाण्डुका का पूछताछ कथन लिया गया।

पुलिस के पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 21 मार्च को खरीफ फसल का 10 कट्टा धान बेचने की बात को लेकर रात 8 बजे इसका नाती भूपेन्द्र एवं लोकेश निषाद साधुराम निषाद की पत्नि धुस्सा बाई को जमीन में पटककर हाथ मुक्का लात से मारपीट करना मारपीट करने से इसके पीठ, कमर में चोट लगा है, तथा इसकी पत्नि धुस्सा बाई के सिर, गाल, आंख के पास तथा घुटने में चोट आने पर 22 मार्च को उपचार हेतु शासकीय अस्पताल नयापारा राजिम ले जाया गया।

वहीं उपचार के दौरान डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टर द्वारा मृतिका की मृत्यु हत्यात्मक का होना लेख करने पर प्रथम दृष्टया धारा 302,323,34 भादवि0 का अपराध घटित होना पाये जाने पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना दौरान कथन के आधार पर थाना प्रभारी पांडुका निरीक्षक जय सिंह धुर्वे द्वारा टीम गठित कर सदेही के ग्राम अंतरमरा जाकर घेराबंदी कर सदेही भूपेद्र व लोकेश निषाद को पकड़ कर कड़ाई से पूछताछ की गई।

अपने ही दादी मूर्तिका घुस्सा ऊर्फ धुरवा बाई निपाद को धान बेचने की मामूली बात पर जमीन मे पटकर लात घुसा से मारने से ही मृतिका का मौत होना स्वीकार करने पर आज 24 मार्च को आरोपी भूपेंद्र व लोकेश निषाद को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर उप जेल गरियाबंद मे दाखिल किया गया। उक्त कार्यवाही में निरीक्षक जयसिंह धुर्वे सउनि श्रवण विश्वकर्मा, आरक्षक सतीश गिरी. गंगाधर सिन्हा, टार्जन साहू की भूमिका रही।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।