2 कारों में भीषण टक्कर, मेडिकल कॉलेज के 2 छात्रों की मौत, 5 युवक गंभीर रूप से घायल

रायपुर : मंदिर हसौद में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। आज सुबह नेशनल हाईवे (NH53) पर मंदिरहसौद टोल नाका के पास जिंदल स्टील चौक पर 2 कारों में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में एक ही कार में सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 5 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए । घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह नेशनल हाईवे 53 में मंदिर हसौद टोल नाका के पास 2 कारों में जबरदस्त टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, हुंडई क्रेटा क्र. (GJ09 BF 3996) में कुल 4 युवक सवार थे और राजधानी रायपुर से मंदिरहसौद की तरफ जा रहे थे। वहीं दूसरी कार (सुजुकी एसप्रेस्सो) क्र. (CG17 KU 4250) में 3 युवक सवार थे और मंदिर हसौद से राजधानी रायपुर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान जिंदल स्टील चौक के पास तेज रफ्तार क्रेटा कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर को पार करते हुए सड़क के दूसरी तरफ सुजुकी कार को जबरदस्त टक्कर मार दी।

यह हादसा इतना जबरदस्त था की हुंडई क्रेटा हवा में उछलकर पलट गई और उसमें सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक मृतक का शव कार में बुरी तरह से फंस गया था, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद मंदिर हसौद पुलिस ने टोल नाका के कर्मचारियों के सहयोग से बाहर निकाला । वहीं इस घटना में 5 लोग गंभीर रूप से घायल है। जिन्हे टोल नाका के कर्मचारियों की मदद से रायपुर मेकाहारा में भर्ती किया गया है। हादसे में जान गवाने वाले दोनों युवक रिम्‍स के स्टूडेंट्स बताए जा रहे हैं, जो मेडिकल की पढ़ाई कर रहे थे। मंदिरहसौद पुलिस पंचनामा कार्रवाई कर जांच में जुट गई है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।