विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी मिलने पर फेडरेशन ने जताई खुशी

*➡️ राजेश चटर्जी ने मुख्यमंत्री से सौजन्य मुलाकात कर मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी एवम् साथ ही लंबित 4% डी ए की घोषणा देय तिथि से करने की मांग की*

*➡️ स्कूल शिक्षा विभाग का भर्ती पदोन्नति नियम – 2019 में किये गये संशोधनों की समीक्षा हो – फेडरेशन*

*राजनंदगांव : * छत्तीसगढ़ प्रदेश शिक्षक फेडरेशन के प्रांताध्यक्ष राजेश चटर्जी ,प्रांतीय प्रमुख महामंत्री सतीश ब्यौहरे,जिला संरक्षक मुकुल साव, जिला अध्यक्ष पी आर झाड़े, पीएल साहू, जितेंद्र बघेल, बृजभान सिन्हा, सी एल चंद्रवंशी, वीरेंद्र रंगारी, सोहन निषाद, अब्दुल कलीम खान, मुकेश शुक्ला, भूषण साव, स्वाति वर्मा, नवीन कुमार पांडे, उत्तम डड़सेना, देवचंद बंजारे, शिव प्रसाद जोशी, खोमलाल वर्मा, हेमंत पांडे, लीलाधर सेन, पुष्पेंद्र साहू, संजीव मिश्रा, हेमंत दोंदिलकर, श्रीमती संगीता ब्यौहरे, श्रीमती अभिषिक्ता फंदियाल, सुधांशु सिंह, पायल देवांगन, वंदना पानसे,  शिरीष कुमार पांडे, रमेश साहू, राजेश शर्मा, नरेश प्रसाद दुबे, रानी ऐश्वर्य सिंह ने विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी मिलने पर खुशी व्यक्त किया है।

साथ ही उम्मीद जताया है कि शिक्षा विभाग में वर्षों से लंबित संवर्गीय पदोन्नति एवं क्रमोन्नति के मामलों का समाधान होगा। उनका कहना है कि अन्य विभागों की तुलना में शिक्षा विभाग का अमला सबसे बड़ा है। लेकिन विभागीय अधिकारियों में निर्णय लेने की इच्छा शक्ति की कमी एवं प्रभारवाद के कारण शिक्षा विभाग की दुर्दशा है।पदीय वरिष्ठ व्यक्ति,कनिष्ठ के अधीन काम कर रहे हैं ! जोकि  विभागीय भर्ती पदोन्नति नियम- 2019 का उल्लघंन है। नियमों में किये गये संशोधनों की समीक्षा किया जाना चाहिए।

फेडरेशन का कहना है कि शासन के नीति एवं कार्ययोजना का लोकहित में बेहतर क्रियान्वयन हेतु शासन एवं राज्य के कर्मचारी-अधिकारियों के मध्य  सामंजस्य,सौहाद्र एवं सदभावना होना आवश्यक है । राज्य के समग्र विकास एवं कर्मचारियों की अपेक्षा के मुद्दों पर परिणाममूलक निर्णय होना चाहिए।फेडरेशन के पदाधिकारियों ने विभागीय सुशासन की अपेक्षा राज्य शासन से किया है।

प्रांताध्यक्ष राजेश चटर्जी ने अपने साथियों के साथ मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से सौजन्य मुलाकात कर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने पर फेडरेशन की ओर से बधाई दी l साथ ही लंबित 4% महंगाई भत्ता देय तिथि से देने की मांग की l

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।