अवैध अतिक्रमण, रेत खनन एवं मादक पदार्थो पर करें कड़ी कार्यवाही : जिले के प्रभारी एवं खाद्य मंत्री दयालदास बघेल ने समीक्षा बैठक में दिये निर्देश

गरियाबंद । जिले के प्रभारी मंत्री एवं खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री दयालदास बघेल ने आज कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में शासन की योजनाओं से संबंधित कार्यों की विस्तृत समीक्षा की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जिले के अधिकारी केन्द्र एवं राज्य शासन के योजनाओं के मंशानुरूप कार्य करें। उन्होंने सक्रियता एवं पारदर्शिता के साथ शासकीय कार्यों का क्रियान्वयन सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। साथ ही पात्र हितग्राहियों को शत प्रतिशत शासकीय योजनाओं का लाभ दिलाने के निर्देश दिये। मंत्री बघेल ने विभिन्न विभागों में प्रगतिरत कार्यों की जानकारी लेकर सभी कार्यों को समय-सीमा में तेजी से पूर्ण करने के निर्देश दिये। उन्होंने अवैध अतिक्रमण सहित अवैध खनिज खनन, परिवहन एवं भण्डारण पर सक्रिय होकर रोक लगाने तथा नियमानुसार कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

उन्होंने जिले में अवैध शराब तथा अन्य मादक पदार्थों के निर्माण एवं बिक्री की शिकायतों पर गंभीरतापूर्वक जांच करते हुये रोक लगाने एवं संबंधितों पर कार्यवाही करने के निर्देश भी दिये। बैठक में कलेक्टर दीपक अग्रवाल ने विभिन्न विभागों में प्रगतिरत कार्यों एवं योजनाओं की जानकारी दी। इस अवसर पर बैठक में महासमुंद लोकसभा क्षेत्र की सांसद श्रीमती रूपकुमारी चौधरी, राजिम विधायक रोहित साहू, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित तुकाराम कांबले, वनमण्डलाधिकारी लक्ष्मण सिंह, उप निदेशक उदंती सीतानदी टाइगर रिजर्व वरूण जैन सहित जिले के लगभग सभी जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्ट
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्टhttps://chhattisgarh-24-news.com
किरीट ठक्कर "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" संवाददाता

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।