पीएम मोदी की सभा में शामिल होने आ रही BJP कार्यकर्ताओं से भरी बस की उड़ी परखच्चें, 3 की मौत कई घायल, मचा कोहराम

रायपुर/संतोष देवांगन : आज 7 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा मे शामिल होने रायपुर आ रही भाजपा कार्यकर्ताओ से भरी रॉयल ट्रेव्हल्स की बस, सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से जा टकराई, जिससे तीन लोगो की मौत हो गई वही दर्जन भर से ज्यादा घायल भाजपाई कार्यकर्ताओं को बिलासपुर रेफर किया गया है।



आपको बता दे की तड़के सुबह 5 बजे के आसपास सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से बस की टक्कर हो गई । जिससे बस में सवार 3 लोगो मौके पर ही मौत हो गई। वही 16 लोग घायल हो गए बताया जा रहा है की बस में कुल 47 लोग सवार थे। प्राप्त जानकारी अनुसार दुर्घटना की जानकारी अन्य राहगीरों ने 112 को डायल कर इसकी सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तत्कालित उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। वही गंभीर रूप से घायलों को बिलासपुर अपोलो में भर्ती कराया गया है।



आपको बता दें की रतनपुर थाना क्षेत्र के बेलतरा के पास आज सुबह 5 बजे के आसपास सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से बस की टक्कर हो गई। यह हादसा इतना भीषण था कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए. जिससे बस में सवार 3 लोगो मौके पर ही मौत हो गई। वही 12 लोग घायल हो गए बताया जा रहा है की बस में कुल 47 लोग सवार थे। जिसे अन्य राहगीरों ने डायल 112 को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तत्कालित उपचार हेतु भर्ती कराया गया. वही गंभीर रूप से घायल भाजपाइयों को बिलासपुर के अपोलो में भर्ती कराया गया है।




बताया जा रहा है की अंबिकापुर विश्रामपुर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर जा रहे थे। तभी सुबह 5 बजे के आसपास ड्राइवर को झपकी आ गई और अंबिकापुर नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार लक्जरी बस सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर ट्रक से जा टकराई, जिससे बस के परखच्चे उड़ गए. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।