पाटन विधानसभा में आम आदमी पार्टी ने किया सेना तैयार, किया ब्लॉक अध्यक्षों व सर्कल इंचार्ज की नियुक्ती

पाटन/संतोष देवांगन : दुर्ग जिला के पाटन विधानसभा में आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव लड़ने और उसमे विजय प्राप्त करने अपना सेना और सेनापति तैयार कर लिया है। जिसके चलते प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्वाचन क्षेत्र पाटन विधानसभा में आम आदमी पार्टी के द्वारा सर्वप्रथम ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त किया गया जिसमें 1 विधानसभा में 5 ब्लॉक अध्यक्ष बनाए गए दूसरे चरण में एक विधानसभा में 30 सर्कल इंचार्ज नियुक्ति की गई और अब तीसरे चरण में ग्राम कमेटी जिसमें हर गांव में एक ग्राम अध्यक्ष और बूथ इंचार्ज और उनके आठ सहयोगी करके 10 सदस्यई टीम बनाया गया। …शेष 👇👇नीचे..

“छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़” चैनल को  SUBSCRIBE  करें व अपने क्षेत्र की ख़बरों से जुड़ने व विज्ञापनों के लिए W/s नंबर 9406414023 पर संपर्क करें :

वही जो ग्राम कमेटी गठन का कार्यक्रम चल रहा था वह पूरे गांव वार्ड में संपूर्ण कर लिया गया है. हर एक (144 गांव) गांव हर एक वार्ड (39 वार्ड)में 10 _ 10 लोगों की कमेटी तैयार की गई अब इसके आगे पार्टी जो भी टास्क देगी उसे भी हम समय रहते पूर्ण करेंगे और अब हम आने वाले विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं यह जानकारी किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष आम आदमी पार्टी ‘जामगांव-आर’ के अजय चंद्राकर द्वारा दी गई।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।