‘हम भूल गए हर बात, सपा तेरा काला राज नहीं भूले’ सोशल मीडिया पर भाजपा का नया गीत वायर

कॉजल राठौर

लखनऊ- उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा को लेकर अन्य पार्टियों के साथ भारतीय जनता पार्टी भी जोरदार तैयारी में लगी है।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में आजकल नया शीर्षक गीत जोश भर रहा है। ‘हम भूल गए हर बात, सपा तेरा काला राज नहीं भूले’। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ प्रदेश सरकार तथा उत्तर प्रदेश भाजपा संगठन भी इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी सक्रिय हो गया है।

इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थकों ने एक गीत गाया है। गीत के बोल हैं ‘हम भूल गए हर बात, सपा तेरा काला राज नहीं भूले’। इस गीत का वीडियो भाजपा यूपी की ओर से सोशल मीडिया साइट कू पर गीत के लाइन घोटालों की सरकार, वो गुंडाराज नहीं भूले। हम भूल गए हर बात, सपा तेरा काला राज नहीं भूले के साथ पोस्ट किया गया है। यह गीत सुनकर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं भाजपा समाजवादी पार्टी पर हमलावर दिख रही है।

Koo App

 

घोटालों की सरकार, वो गुंडाराज नहीं भूले हम भूल गए हर बात, सपा तेरा काला राज नहीं भूले #सपा_मतलब_भ्रष्टाचार #सपा_मतलब_गुंडाराज

भाजपा उत्तर प्रदेश (@BJP4UP) 12 Jan 2022

वहीं प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की तुष्टीकरण नीति ने देश को कई वर्षों पीछे धकेलने का कार्य किया। नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की सरकार ने गरीबों को पक्का मकान, मुफ्त राशन, आयुष्मान कार्ड से जन-जन की खुशहाल किया है। योगी सरकार ने कानून का राज स्थापित करने के लिए उत्तर प्रदेश के गुंडे और माफियाओं पर कड़ी कार्यवाही की। सपा और बसपा की सरकार में पूरा प्रदेश जंगलराज था और भ्रष्टाचार की चपेट में आ गया था। पूरा सैफई खानदान सत्ता में आने पर प्रदेश की जनता को लूटने निकल पड़ता था। भ्रष्टाचार और गुंडाराज पर योगी सरकार ने करारा प्रहार किया।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।