तालाब में मिली 6वीं छात्रा की लाश, बच्ची की हत्या की आशंका

रायपुर : 6वीं में पढ़ने वाली छात्रा की लाश तालाब में मिला है। बच्ची का लाश उसके घर से करीब 3 किलोमीटर दूर तालाब में मिला। उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पहले गला दबाकर उसे मारा गया, या फिर उसके लाश को तालाब में फेंक दिया गया है। रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे में ग्राम धनेली में होटल धनराज के पास स्थित तालाब में मजदूरों ने गुरुवार सुबह लाश को देखा था।

जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस  ने लाश को तालाब से बाहर निकाला। तब बच्ची की पहचान निमोरा निवासी के रूप में की गई थी। बताया जा रहा है लो बच्ची की उम्र 11 से 12 साल के बीच में होगी। जिसके बाद परिजनों को इस बात की जानकारी दी गई। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। बच्ची के पिता ने बताया कि उनकी चार बेटियों में यह दूसरे नंबर की थी। और वह पढ़ने में भी अच्छी थी, कोई टेंशन भी नहीं था और तो और धनेली तो उसका आना जाना भी नहीं था।

उन्होंने बताया कि शाम को वह किराना सामान लेने गई थी तब से गायब हो गई थी। अचानक वह घर से गायब हुई। जिसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला। उधर, देर रात तक भी जब बच्ची नहीं लौटी। तब परिजनों ने आस-पास जाकर पता भी लगाया था। मगर कुछ पता नहीं चला था। फिर अगले दिन परिजनों ने उसे तलाशा, फिर भी कुछ पता नहीं चला। इस दौरान पुलिस को उसके लापता होने की जानकारी दी गई थी। अब बुधवार को बच्ची की लाश मिली। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। चूंकि मामला नाबालिग बच्ची से जुड़ा है। इस वजह से पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। यह मामला धरसींवा थाना क्षेत्र का है।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।